5
(1)

भागलपुर के कचहरी चौक पर टोटो ई रिक्शा चालक और यात्री हवाई अड्डा का रहने वाला रोशन कुमार से जमकर तू तू मैं मैं हुई ,यह हाई वोल्टेज ड्रामा भागलपुर के समाहरणालय स्थित कचहरी चौक पर हुई वही हवाई अड्डा का रहने वाला रोशन कुमार ने बताया कि मैं नागरमल मॉल से कचहरी चौक बिजली बिल जमा करने आया, नागरमल मॉल से कचहरी चौक तक का भाड़ा 10 रुपए होता है मैंने 20 रुपए का नोट दिया लेकिन ई रिक्शा वाले ने मात्र 5 रुपए ही लौटाए जब मैंने 5 रुपए और वापस मांगा तो ई रिक्शा चालक आग बबूला हो गया और मेरे से काफी तू तू मैं मैं.

करने लगा ई रिक्शा चालक ने कहा भाड़ा 15 रुपए ही देने होंगे, इस बात को लेकर दोनों में काफी बहस हुई और हाथापाई भी हो गई , आग बबूला ई रिक्शा चालक यात्री के कपड़े तक फाड़ डाला बात इतनी बढ़ गई कि यह बात कचहरी चौक पर खड़े यातायात इंस्पेक्टर के पास चली गई उन्होंने दोनों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत किया ।

अब सवाल यह उठता है कि ई रिक्शा चालक इस तरह मनमाने तरीके से भाड़े यात्रियों से लेंगे तो यात्री कैसे सफर कर पाएंगे ?वहीं दूसरी ओर यात्री पर हाथ उठा देना और उसके कपड़े फाड़ देना कहां तक सही है ?अब देखने वाली बात यह होगी कि उस यात्री को न्याय मिलता है या नहीं? ई रिक्शा चालक पर कार्रवाई होती है या नहीं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: