5
(1)

प्रदर्शन करें लेकिन शांतिपूर्ण – एसडीपीओ

उपद्रवियों पर होगी सख्त कार्रवाई – एसडीओ

रिपोर्ट :-निभाष मोदी/ भागलपुर

भागलपुर नवगछिया -भारत बंद को लेकर नवगछिया अनुमंडल प्रशासन द्वारा चाक चौबंद सुरक्षा व्यवास्था की गयी है. इसी क्रम में नवगछिया अनुमंडल के इंटरस्तरीय उच्च विद्यालय और उच्च विद्यालय नारायणपुर में कैम्प जेल बनाया गया है. दोनों जगहों पर दंडाधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. सोमवार को अल सुबह पुलिस द्वारा सभी जगहों पर फ्लैग मार्च भी किया जाएगा. बंद के मद्देनजर नवगछिया के एसडीओ यतेंद्र कुमार पाल और एसडीपीओ दिलीप कुमार के संयुक्त नेतृत्व में राजनीतिक दलों के साथ बैठक कर खास दिशा निर्देश भी जारी किया गया है.

बंद के दौरान अनुमंडल क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिसबलों की भी प्रतिनियुक्ति की गयी है. नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी यतेंद्र कुमार पाल ने कहा कि उपद्रवियों में सख्त कार्रवाई की जाएगी. शांतिपूर्ण प्रदर्शन करें, सरकार तक अपनी बात पहुंचाए यह अच्छी बात है लेकिन उपद्रव करेंगे तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. श्री पाल ने कहा कि बंद को लेकर पुख्ता सुरक्षा व्यवास्था की गयी है. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि खरीक में छात्रों द्वारा किये गए पथराव के बाद पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

जबकि बंकियों को चिन्हित किया गया है, जल्द ही सबों को गिरफ्तार किया जाएगा. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि निश्चित रूप से जो छात्र अपना करियर बनाना चाहते हैं वे उपद्रव का हिस्सा कदापि नहीं बनेंगे क्योंकि केस मुकदमे में फंसकर उनकी क्षवि दागदार हो जाएगी, आये दिन चरित्र प्रमाण पत्र में भी उपद्रव की बात अंकित की जाएगी. ऐसी स्थिति मे छात्र शांतिपूर्ण प्रदर्शन करें.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: