5
(1)

नवगछिया: बुधवार को नवगछिया पहुंचे बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग मंत्री सह-भागलपुर जिला प्रभारी मंत्री संतोष कुमार सिंह एवं विधान परिषद सदस्य जीवन कुमार, बिहपुर विधायक ई. शैलेन्द्र का मनसा सदन में बिहुला विषहरी पूजा समारोह के अध्यक्ष विमल किशोर पोद्दार ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस अवसर पर पोद्दार ने मंत्री संतोष कुमार सिंह को बिहुला विषहरी की कहानी की पत्रिका भेंट की और नवगछिया से बिहुला विषहरी के जुड़ाव के बारे में जानकारी दी।

विमल किशोर पोद्दार ने नवगछिया को पर्यटन स्थल बनाने की मांग भी रखी, जिससे इस ऐतिहासिक स्थान को पर्यटन मानचित्र पर विशेष स्थान मिल सके। उन्होंने मंत्री और अन्य उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों को बिहुला विषहरी की कहानी से जुड़ी मंजूषा पेंटिंग से निर्मित अंगवस्त्र से सम्मानित किया।

इस मौके पर मुकेश राणा, पंकज कुमार, आनंद कुमार, मनीष भगत, कौशल जयसवाल, धीरज कुमार सहित कई अन्य लोग भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान स्थानीय समुदाय ने बिहुला विषहरी पूजा की महत्वता और इसके ऐतिहासिक संदर्भों पर प्रकाश डाला।

मंत्री संतोष कुमार सिंह ने नवगछिया की सांस्कृतिक धरोहर को सराहा और इसे पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने के लिए उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: