5
(1)

रिपोर्ट:-निभाष मोदी, भागलपुरl

भागलपुर के गोपालपुर प्रखंड परिसर में सैदपुर गांव के निवासी सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण कुमार ने बताया की अंचल कार्यालय कर्मचारियो के सभी ऑपरेटर से लेकर कर्मचारी तक अपना एक दलाल नियुक्त करके रखा है ।इसी भ्रटाचार के विरुद्ध किया जा रहा है ।

आमरण अनशन पर बैठ गया। वहीं 10 सूत्री मांग को भी रखा। कृष्णा कुमार ने बताया कि अंचल कार्यालय में दलालों का जमावड़ा लगा रहता है।साथ ही साथ अंचल के कंप्यूटर ऑपरेटर मोहमद तनवीर के द्वारा अलग से कई दलाल को बहाल कर पैसे का अवैध उगाही करवाया जाता है । वह दलाल सरकारी कर्मी बन कर अवैध उगाही कर गोपालपुर प्रखंड के जनता का दोहन करता है ।वही सामाजिक

कार्यकर्ता द्वारा यह भी बताया गया की अंचल कर्मचारी के द्वारा सुक्तियां बाजार के गौरव मोदी और शिवनंदन मोदी को भी म्यूटेशन से लेकर सभी सरकारी कार्य में पैसे का अवैध उगाही किया जाता है।वही हम आपको बता दे की ये सभी दलाल जिला के आलाधिकारियों से भी बहुत नजदीकी संबंध रखते है।जिस कारण बिना पैसा का कोई काम नहीं होता है।

अंचल कार्यालय में बिचौलियों का बोलबाला हो गया है। शाम को सीओ के आश्वासन के बाद आमरण अनशन तोड़ा गया।वही मौके प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि दिनकर चौधरी, जिला परिषद प्रतिनिधि इंद्रजीत कुमार उर्फ भिक्कू,ग्रामीण किरण कुमार,राजीव चौधरी, दिलीप कुमार भारती ,निलेश कुमार, अन्य कई ग्रामीण लोग मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: