5
(1)

नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना क्षेत्र के नया टोला भवनपुरा में दबंगों ने घर घुसकर माँ-बेटी को बुरी तरह पीटा और गंभीर रूप से जख्मी कर दिया .कैली देवी, बेटी उषा कुमारी,मनीषा कुमारी को लाठी डंडे से मारपीट कर बुरी तरह घायल हो गई.तीनों घायलों का इलाज पीएचसी में हुआ.मामले को लेकर घायल कैली देवी ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है.आवेदन में पीड़ित महिला ने कहा है कि मेरी बेटी बीते 6 सितंबर की शाम घर के समीप कर्मा-धर्मा पूजा कर रही थी.

उसी गाँव के मणिकांत कुमार और बच्ची कुमार आया और मेरी बेटी को सुना-सुना कर आपस में अश्लील बातें करने लगा. युवकों के अमर्यादित हरकत का मेरी बेटियों ने विरोध किया तो दोनों आरोपी अपने मोबाइल से गंदी विडियो दिखाकर गंदी बातें करने लगा. जिसके बाद मेरी बेटी वहाँ से भागकर घर आयी और पूरे मामले की जानकारी मुझे दी.जब वह कहने गई तो उसके साथ भी मारपीट करने लगा.महिला वहाँ से किसी तरह भाग घर आयी. कुछ देर बाद उक्त दोनों आरोपी समेत किसन मंडल एवं विमल मंडल लाठी-डंडे के साथ आया और पीड़ित लड़कियों के घर घुसकर लड़कियों और घर की महिला को पीटने लगा.

चीखने की आवाज सुनकर दोनों बेटी माता को बचाने आयी तो सभी आरोपी तीनों माँ-बेटी के साथ अश्लील हरकत करते हुए जमकर पिटाई कर दी. हो-हंगामें की आवाज सुनकर गाँव के लोग आए तो सभी आरोपी मारपीट करना बंद किया. इस दौरान विछावन के नीचे रखे पाँच हजार रुपये भी लूट लिया एवं केस करने पर जान मारने की धमकी दी. पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: