3
(2)

बिहपुर डाकबंगला परिसर में रविवार को भीम संवाद व भीम चौपाल की सफलता को लेकर जदयू की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया.बैठक की अध्यक्षता जदयु प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार लाल एवं संचालन नारायणपुर प्रखंड अध्यक्ष अनिल पटेल ने किया।बैठक में भीम संवाद एवं भीम चौपाल कार्यक्रम की सफलता पर प्रकाश डाला गया.बताया की 2 अप्रैल से जदयु के प्रत्येक कार्यकर्ता पिछड़ा एवं दलित समाज के घर घर जाएंगे और प्रत्येक टोले में भीम चौपाल लगाकर बाबा साहेब भीमराव.

अंबेडकर के विचारों और उनके रास्ते पर चलने को प्रेरित करेंगे.वहीं 2 अप्रैल को भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी नवगछिया आ रहे है.उस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं से शामिल होने की अपील किया। 13 अप्रेल को जदयु के सभी साथी अपने अपने घरों में दीपक जलाकर भीमराव अंबेडकर को याद करेंगे व दिवाली सा माहौल बनाएंगे ।14 अप्रैल को प्रत्येक गांव व टोले में बाबा साहेब का जन्मदिन मनाएंगे।

वहीं 2024 में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प एक एक साथी ने संकल्प लिया। इस बैठक को जनता दलयु के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं विधान पार्षद ललन सर्राफ , व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मुकेश जैन , प्रमंडलिय पर्यवेक्षक प्रहलाद सरकार , अनुमंडलिय समन्वयक धनिक दास, जदयु के वरिष्ठ नेता मो शमीम उर्फ मुन्ना , अजय सिंह ,बुलंजी चौधरी आदि मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: