4.5
(2)

एक तरफ जहां प्रशासन की ओर से वल्गर गाने अश्लील गाने जातिसूचक गानों पर पूर्णरूपेण रोक लगाई गई है वहीं दूसरी ओर होली के पूर्व संध्या पर क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच कराया गया और फाइनल मैच के दौरान चीयर गर्ल्स भोजपुरी के अश्लील एक से एक गीतों पर अपने नृत्य की प्रस्तुति देते दिख रही है और लोगों का मन मोह रही है ताजा मामला भागलपुर के गोराडीह प्रखंड का है ,भागलपुर के गोराडीह प्रखंड के मुकत्तापुर मे जिलास्तरिय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया.

जिसमे बिहार के कई जिलों की टीमों ने हिस्सा लिया. फाइनल मुकाबला समस्तीपुर एवं मुजफ़रपुर के बिच हुआ. लेकिन इस क्रिकेट के मैदान मे लोगों ने न केवल क्रिकेट मैच का आनंद उठाया बल्कि चीयर्स गर्ल्स के ठुमको पर भी जमकर तालियां बजाई. एक से बढ़कर एक भोजपुरी के अश्लील गीतों पर युक्तियां झूमती रहे और दर्शक उसका मजा लेते रहे, प्रशासन के आदेश का तनिक भी ख्याल आयोजकों को नहीं रहा।

कार्यक्रम के आयोजक रामबालक मंडल ने बताया की आईपीएल मैच शुरू होने वाला है उससे पहले मुक्तापुर गाँव मे आईपीएल जैसा माहौल बनाया गया और लोगों ने इसका जमकर लुप्त उठाया, साथ ही उन्होंने कहा जिस तरह आईपीएल मैचेस में गर्ल्स अपनी प्रस्तुति देती है वैसे ही मैंने सोचा गांव में भी कराया जाए इसलिए इस ग्रुप को एक मंच देकर उसकी प्रस्तुति कराई गई।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: