3
(2)

नवगछिया : बिहार दिवस के अवसर पर नवगछिया के स्टेशन रोड में पर्यावरण संरक्षण को लेकर पौध रोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीओ ई अखिलेश कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन, नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव, नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर पीएस दुबे, जीआरपी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सहित शहर के गणमान्य लोग शामिल हुई.

इस दौरान नवगछिया स्टेशन रोड से सब्जी मंडी के हटने के बाद स्टेशन रोड के सौंदर्यकरण को लेकर सड़क के किनारे किनारे वृक्षारोपण किया गया. स्टेशन रोड में वैशाली चौक से लेकर स्टेशन चौक तक कुल 50 अशोक के पेड़ के पौधे लगाए गए. सर्व प्रथम एसपी सुशांत कुमार सरोज एवं एसडीओ अखिलेश कुमार ने पौध रोपण किया.

इसके बाद सभी पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों एवं बुद्धिजीवियों ने पौध रोपण किया. एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि बिहार दिवस के अवसर पर यह पौध रोपण का कार्यक्रम हुआ है. सड़क के किनारे पौध रोपण होने से शहर का सौंदर्यकरण होगा और पर्यावरण संरक्षण भी होगा. एसडीओ अखिलेश कुमार ने कहा कि शहर में हाट की व्यवस्था नहीं होने से स्टेशन रोड जाम की जद में था.

सब्जी हाट की स्थाई व्यवस्था कर स्टेशन रोड को अतिक्रमण मुक्त कराया गया. इस कार्य मे एसपी महोदय का भरपूर सहयोग मिला. बिहार दिवस पर सड़क के किनारे पौधरोपण होने से शहर की खूबसूरती बड़ेगीं. आने वाले समय मे शहर वासियों को इसका लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि शहर के सौंदर्य करण को लेकर प्रशासन स्तर से आगे भी प्रयास किया जा रहा है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: