5
(1)

बिहार के भागलपुर से मॉडलिंग की दुनिया में अपने पैर जमाने के लिए एक लड़की रांची आई यहां वह ग्रूमिंग इंस्टिट्यूट में जुट गई और मॉडलिंग के क्षेत्र में अच्छा भी करने लगी, वह भागलपुर के तेलघी खरीक की रहने वाली पिता राजीव सिंह और माता रिंकू सिंह की बेटी मानवी राज सिंह है जो अपनी पढ़ाई भागलपुर में रहकर डॉन बॉस्को स्कूल से की है वर्तमान में वह बीकॉम पार्ट 2 की छात्रा है , मॉडलिंग के क्षेत्र में अच्छा करने के लिए वह मॉडलिंग कंपनी यस मॉडल जो रांची की एक कंपनी है .

उसमें दाखिला ले लिया और क्लासेस शुरु कर दी वही उसके संचालक तनवीर खान से दोस्ती बढ़ना शुरू हो गया अब वह उससे शादी करना चाहने लगा ,पर लड़की के ना करते ही वह आग बबूला हो गया और वह जबरन शादी करने के लिए आतुर है इसके बदले में वह लड़की के घर वालों को मोबाइल से गाली गलौज करना जान से मार देने की धमकी दे रहा है। लड़की का आरोप है कि .

उसकी पढ़ाई करने दबाव बनाने लगा जब मानवी ने शादी से इंकार कर दिया तो तनवीर ने धोखे से खींची उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू कर दिया और उसके परिजनों को भेजना शुरू कर दिया युवक से परेशान होकर वह मुंबई आ गई यहां आकर आरोपी उसे परेशान करने लगा उसके शिकायत उसने वरसोवा थाने में भी दर्ज कराई है।

मामला पूरे देश में आग की तरह फैल गया है बालवीर आज के माता-पिता काफी घबराए हुए हैं वह जान माल की गुहार के लिए पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार भी करते दिख रहे हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: