5
(1)

कहा- पूरे सूबे के स्वास्थ्य व्यवस्था को किया जाए दुरुस्त वरना सड़क से सदन तक होगा हल्ला बोल प्रदर्शन

भागलपुर। बिहार सरकार द्वारा लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराने के लिए बड़े पैमाने पर एएनएम जीएनएम एवं अन्य स्वास्थ्य कर्मी डॉक्टरों की नियुक्ति अस्पतालों में की गई है, तकरीबन 350 पीएससी बनाए गए हैं लेकिन बिहार सरकार की लचर व्यवस्था के चलते कोई भी स्वास्थ्य विभाग सही से काम नहीं कर पा रही है, किसी भी गांव में स्वास्थ्य कर्मी का लाभ मरीजों को नहीं मिल पा रहा है इसका जीता जागता उदाहरण गांव के सभी पीएचसी में देखने को मिलेगा,

कहीं डॉक्टर नहीं है कहीं दवाइयां नहीं है तो कहीं भवन जर्जर स्थिति में है जिससे रोगियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है ,इसी बाबत आज भागलपुर के पूर्व युवा मंत्री सह प्रदेश युवा मोर्चा और वर्तमान के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा बिहार के युवा समाजसेवी बंटी यादव ने बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग की पोल खोलते हुए जमकर निंदा की है उन्होंने कहा एक तरफ बिहार सरकार के स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जहां दुरुस्त व्यवस्था कहकर ढोल पीटते दिख रहे हैं वहीं धरातल पर कुछ भी नहीं है.

इसे जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाए वरना सड़क से सदन तक यह आवाज उठाई जाएगी और नीतीश कुमार को पूरे सूबे में स्वास्थ्य व्यवस्था योजना को बेहतर बनाने पर मजबूर किया जाएगा, बंटी यादव ने कहा बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था भी दुरुस्त नहीं रहेगी तो लोग कैसे स्वस्थ रहेंगे, बिहार के लचर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर भाजपा बिहार के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बंटी यादव के द्वारा प्रेसवार्ता का आयोजन रखा गया जिसमें जमकर.

वर्तमान सरकार के खिलाफ बंटी यादव ने आवाज बुलंद की। उन्होंने कहा मरीजों को उचित समय पर उचित इलाज मिले दवाइयां मिले तभी स्वास्थ्य व्यवस्था सुदृढ़ समझी जाएगी वरना सिर्फ और सिर्फ यह कागज पर दिखने वाली योजना है इससे जनता लाभान्वित अगर नहीं हो रहे हैं तो इस योजना को चलाने से कोई लाभ नहीं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: