5
(3)



नवगछिया: बिहपुर प्रखंड के मरवा पूरब पंचायत के मवि पछियारी टोला औलियाबाद के प्रधानाध्यापक अनिल कुमार दीपक के पुत्र भानु कुमार ने नीट परीक्षा में कुल 720 में से 662 अंक प्राप्त कर क्षेत्र का मान बढ़ाया है। भानु ने 99.1397 पर्सेंटाइल के साथ आल इंडिया रैंक 19940 और कैटेगरी रैंक 8784 हासिल की है।


भानु की इस सफलता से उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। उनकी मां अर्चना कुमारी, बहन उपासना कुमारी, चचेरे भाई शिक्षक आनंद कुमार, निखिल, अभिषेक और डेंजिल ने इसे पूरे परिवार के लिए गर्व का क्षण बताया।


पंचायत की मुखिया उषा निषाद और पंसस दारोगा प्रसाद सिंह ने भानु को बधाई देते हुए कहा कि उनकी सफलता पूरे पंचायत के लिए गर्व का पल है। समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी और ग्रामीण सह जदयू के प्रदेश महासचिव पप्पू सिंह निषाद ने भी फोन पर भानु और उनके परिवार को बधाई दी।


भानु ने अपनी सफलता का श्रेय स्कूल शिक्षक संदीप कुमार, डॉ. अशोक कुमार और डॉ. मनोज कुमार सिंह के मार्गदर्शन और प्रोत्साहन को दिया। भानु झंडापुर हाईस्कूल के छात्र हैं और उन्होंने इस वर्ष इंटर विज्ञान संकाय में 12वीं कक्षा की परीक्षा में 448 अंक लाकर प्रखंड टॉपर बनने का गौरव भी हासिल किया है।

भानु की इस उत्कृष्ट सफलता ने पूरे क्षेत्र को गर्वित किया है और उनकी मेहनत व समर्पण के लिए उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: