4.8
(4)

बिहपुर: बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल पर निशाना साधते हुए कहा कि गोपाल मंडल को अनर्गल बयान देने की आदत हो गई है। विधायक शैलेंद्र ने साफ किया कि उनका काम शब्दों में नहीं, बल्कि कर्म में दिखता है। उन्होंने कहा, “हम गोपाल मंडल नहीं हैं, जो अनाप-शनाप बोलते रहते हैं। जो हम बोलते हैं, वही करते हैं।”

विधायक शैलेंद्र ने एनडीए कार्यालय में होमगार्ड अभ्यर्थियों से बातचीत के दौरान जातिगत समीकरण पर भी चर्चा की। उन्होंने वहां मौजूद अभ्यर्थियों से उनकी जाति पूछी, जिसमें फारवर्ड जाति से मात्र तीन और बैकवर्ड जाति से 10-12 अभ्यर्थी मौजूद थे। शैलेंद्र ने इसे गोपाल मंडल के उन आरोपों का जवाब बताया, जिसमें उन्होंने शैलेंद्र पर जातिवादी राजनीति का आरोप लगाया था।

विधायक ने आगे कहा, “गोपाल मंडल कहते हैं कि मैं बैकवर्ड और फॉरवर्ड के बीच भेदभाव करता हूं। आज यहां 90% बैकवर्ड लोग मौजूद हैं, जिन्होंने गोपाल मंडल के आरोपों को झूठा साबित कर दिया है।”

विधायक ने गोपाल मंडल पर व्यक्तिगत हमला करते हुए कहा कि वह टीआरपी बढ़ाने के लिए उल्टे-सीधे बयान देते रहते हैं और गंदे व्यवहार का प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने कहा, “गोपाल मंडल परिस्थिति के विधायक हैं, जनता का समर्थन उन्हें नहीं मिला है। वे सिर्फ अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उनका बर्ताव और पहनावा विधायक के पद के लिए उपयुक्त नहीं है।”

शैलेंद्र ने गोपाल मंडल पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हम गंदी राजनीति के खिलाफ हैं और इसका जवाब कर्म और कलम से देंगे।” साथ ही उन्होंने कहा कि उनका क्षेत्र शांतिपूर्ण है और उन्होंने अपराधियों पर नियंत्रण पाया है, जबकि गोपाल मंडल अपराधियों के साथ खड़े रहते हैं।

बिहपुर विधायक ने यह भी साफ किया कि उन्हें बैकवर्ड और फॉरवर्ड का भेदभाव करने का कोई आरोप नहीं लग सकता। उन्होंने कहा कि गोपाल मंडल की राजनीति केवल टीआरपी और चर्चा में बने रहने के लिए है, जो किसी जनप्रतिनिधि को शोभा नहीं देती।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.8 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: