5
(1)

नवगछिया : बिहपुर विधायक ई शैलेंद्र ने शुक्रवार को विधानसभा सत्र के शून्यकाल में खरीक प्रखंड के लोकमानपुर पंचायत में पूरे वर्ष निर्बाध बिजली आपूर्ति हो इसकी व्यवस्था करने एवं चोरहर घाट से कालूचक जाने वाली सड़क निर्माण का कार्य अविलंब कराए जाने के प्रश्न को उठाया है. विधानसभा सत्र के दौरान विधायक ई शैलेंद्र ने कहा कि खरीक प्रखंड का लोकमानपुर पंचायत कोसी नदी से चारों ओर से घिरा हुआ है.

ऐसी स्थिति में बाढ़ के समय यहां के लोगों को चार माह अंधेरे में रहना पड़ता है. बिजली की आपूर्ति नहीं होने के कारण यहां के लोगों को काफी कठिनाई झेलनी पड़ती है. उन्होंने सरकार से वहां पर पूरे वर्ष लोगों को बिजली आपूर्ति हो इसकी व्यवस्था करने की मांग की.

इस संदर्भ में संबंधित विभाग के मंत्री ने लोकमानपुर में निर्बाध बिजली आपूर्ति हो इसको लेकर वे विभाग के पदाधिकारियों से दिखवाएंगे अगर कोई वैकल्पिक व्यवस्था होगी तो वहां पर निर्बाध बिजली की आपूर्ति की व्यवस्था कराई जाएगी.

सत्र के दौरान उन्होंने चोरहर घाट से कालूचक जाने वाली सड़क के निर्माण का प्रश्न उठाते हुए कहा कि उक्त सड़क का डीपीआर मुख्य अभियंता टू को दिसंबर माह में ही भेज दिया गया है. लेकिन अभी तक विभाग आदेश नहीं दिया है. उन्होंने सरकार से अविलंब आदेश दिलवाने और सड़क का निर्माण कार्य करवाने की मांग की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: