5
(2)

भागलपुर,बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी करने गई छापेमारी टीम पर पुलिस के सामने कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा जानलेवा हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर स्थित हकीम साह मोहम्मद लेन में बिजली चोरी के मामले में छापेमारी करने गई टीम पर जानलेवा हमला किया गया। जिसमें बिजली विभाग के जेई और एक लाइन मेन आंशिक रूप से चोटिल हो गए। वहीं कनीय अभियंता सहित अन्य बिजली विभाग के कर्मी के साथ धक्का मुक्की भी किया गया।

कनीय विद्युत अभियंता विधुत आपूर्ति प्रशाखा चंपानगर के मो मोज़म्मिल आजम ने बताया कि उनके नेतृत्व में आठ सदस्यीय दल मंगलवार को नाथनगर थाना क्षेत्र के हकीम साह मोहम्मद लेन के निवासी मो सईद घर पर बिजली के पोल से टोका लगाकर बिजली चोरी की लेकर कारवाई की गई और सईद के घर से बिजली कनेक्शन काट दिया गया। विधुत चोरी को लेकर राजस्व क्षति को लेकर उसपर 30 हजार 41 रुपये बतौर जुर्माना जमा करने के लिए कहा और जब कनेक्शन काट कर बिजली विभाग की टीम वापस लौट रहे थे ।

तभी सईद के 20 से 30 की संख्या मे सहयोगियों जब्त तार को छीन लिया कनीय अभियंता एवं उसके विभागीय सहकर्मी के साथ साथ नाथनगर थाना पुलिस बल के साथ भी धक्का मुक्की गाली गलौज,अभद्र व्यवहार एवं बिजली विभाग के सारणी पुरुष बबलू यादव के साथ मारपीट किया गया। इसके बाद और पुलिस बल को बुलाकर किसी तरह जान बचाकर भागना पड़ा।वही मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर नाथनगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष महताब खान मौके पर दलबल के साथ पहुंचकर सभी बिजली कर्मी को सुरक्षित थाना पर लाया । बिजली विभाग के जेई मो मोज़म्मिल के लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी सुरु कर दी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: