5
(3)

पोती का छठी करवा अपनें पुत्र के साथ वापस घर जा रही थी वृद्धा

नवगछिया एनएच 31 टोल प्लाजा के समीप घटी घटना

नवगछिया : नवगछिया पुलिस जिला में और रफ्तार का कहर लगातार जारी है दिनदहाड़े कई सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है । वहीं शनिवार की दोपहर में बिहपुर थाना क्षेत्र के भ्रमरपुर गांव से अपने रिश्तेदार के यहां से लौट रहे मां और बेटे की मौत हो गई । घटना नवगछिया थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप बाइक और कार की आमने-सामने की टक्कर में हो गई। इस दुर्घटना के शिकार हुए मृतक की पहचान पूर्णिया जिला के बडहरा कोठी थाना क्षेत्र अंतर्गत महीखंड वार्ड नंबर 4 के शाहजी टोला निवासी उचित शाह की 58 वर्षीय पत्नी गीता देवी और उचित साह के 35 वर्षीय पुत्र निवास साह के रुप में की गई है। दोनों रिश्ते में मां और पुत्र थे ।

भाई के ससुराल से छठी के आयोजन से दोनों लौट रहे थे अपने घर

घटना के संबंध में मृतक निवास शाह के भाई पिंकू शाह ने बताया कि मेरा ससुराल भ्रमरपुर गांव में प्रेम साह के यहां है, जहां शुक्रवार की रात छठी का भोज का आयोजन रखा गया था। जिसमें शामिल होने के लिए मेरी मां और भाई दोनों मोटरसाइकिल से आए हुए थे और दूसरे दिन शनिवार को घर वापसी के लिए बाइक से दोनों निकले, इसी क्रम में यह सड़क हादसा हो गया। जिसमें दोनों की मौत हो गई।

कार और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में गई दोनों की जान।

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह के लगभग 9 बजे बाइक सवार दोनों मां और पुत्र बिहपुर की तरफ से आ रहा था, तभी नवगछिया की तरफ से जा रही एक ब्रेजा कार ने सामने से बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे दोनों मां और पुत्र बाइक से सड़क पर जा गिड़ा। दोनों व्यक्ति इस घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे, जिसे इलाज के लिए नवगछिया स्थित अनुमंडल अस्पताल पहुंचाने के क्रम में दोनों की मौत हो गई। इस घटना की सूचना इस घटना की सूचना लोगों ने नौगछिया पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त कर और बाइक को सड़क के किनारे लगवाया और मृतक के परिजनों को इस घटना की सूचना दी। नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

“आबे के हमरा देखतै हो बाबू, हमरो जिनगी के आसरा हीं चलो गेलय”…… सोनी देवी (मृतक निवास की पत्नी)

घटना की सूचना पर घटना की सूचना पर नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजन जहां छाती पीट का रो रहे थे, वहीं मृतक निवास की पत्नी सोनी देवी अपने पति के लाश पर दहाड़ मार कर छाती पीट रही थी। अपने पति की लाश से लिपटकर बस यही बोली जा रही थी कि
“आबे के हमरा देखतै हो बाबू, हमरो जिनगी के आसरा हीं चलो गेलय…… हमरा 5 बच्चा के पोसते, कैसे हमरो जिनगी कटतै”।बताते चलें कि मृतक निवास साह भाई में पांच है और यह तीसरे नंबर पर थे। जबकि इन्हे 2 पुत्र और 3 पुत्रियां है। निवास कुछ दिन पहले पंजाब से मजदूरी कर गांव आए थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: