5
(1)

4 लाख से अधिक का सामान हुआ बरामद, नवगछिया एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

भागलपुर, नवगछिया पुलिस जिला में विगत कई चोरी के मामले उजागर हुए वहीं चोरी के बाद चोर रफूचक्कर हो जाता था । ताजा घटना नवगछिया थाना अन्तर्गत तेतरी में रात्रि में दो -तीन किराना दूकानों का ताला काटकर सामानों की चोरी अज्ञात चोरो द्वारा की गई साथ ही ग्रामिणों के जगने एवं पीछा करने पर अपराधी फायरिंग करते हुए भाग गये। जिसके संबंध में रंजीत राय के लिखित आवेदन के आधार पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया द्वारा टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।

घटनास्थल के निरीक्षण के क्रम में घटना करने वाले अज्ञात अपराधियों का भागने के क्रम में मोबाईल एवं चप्पल छुट गया जिसके आधार पर गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल अपराधियों के विरुद्ध छापामारी किया गया जिसमे अभियुक्तों की गिरफ्तारी तथा इस कांड के अतिरिक्त कई अन्य कांडों में चोरी गई सामानों की बरामदगी की गई। इस कांड के सफल उदभेदन के अतिरिक्त नवगछिया, गोपालपुर, रंगरा ओ०पी० के कई कांडों में चोरी गये सामानों को बरामद किया गया एवं उदभेदन हुआ है।
इसमें अर्जुन यादव का पुत्र निलेश यादव एवम विजय यादव का पुत्र दिलखुश कुमार पे०- विजय यादव दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है, छापेमारी के दौरान बरामदगी सामान में चोरी कार्य में उपयोग में लाये गये ताला कटर किराना दूकान सामग्री, आर्टीफिशीयल ज्वेलरी, सी०पी०यू० बैट्री इन्मार्टर, एल०ई०डी०, कपड़े, इत्यादी मिले हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: