5
(1)

बोले बीडीओ: विधायक जी के पास कोई प्रमाण है तो दें

● विधायक गोपाल मंडल की अब बीडीओ से ठनी

गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा कि नवगछिया बीडीओ कुंदन कुमार यादव सरकार को बदनाम कर गोपाल मंडल का इलाका गड़बड़ाना चाहता है. विधायक ने कहा कि बीडीओ आरजेडी की बैठक करता है. खांटी राजद है. मैंने ही लाया है. एक बार भगा दिये थे फिर लाये हैं, लेकिन अब हमी से टक्कर देने लगा. करीब 300 बाढ़ पीड़ितों को उन्होंने राहत कैंप में भेजा, लेकिन बीडीओ ने किसी भी प्रकार का व्यवस्था नहीं की. राहत शिविर में किसी भी प्रकार की

व्यवस्था नहीं रहने से लोग उनको कोसते हुए निकल गये. गोपाल मंडल ने कहा कि बीडीओ ने खुराफात किया है. इस्माइलपुर सैदपुर बांध चूहों की वजह से कट गया. सरकार ने सारी व्यवस्था की थी. जाह्नवी चौक बांध को टूटने नहीं दिया गया, लेकिन पुराना बांध ही ध्वस्त हो गया.

बीडीओ ने कहा नवगछिया के बीडीओ कुंदन कुमार ने कहा कि वह पार्टी भावना से ऊपर उठ कर काम करते हैं. अगर विधायक जी ऐसा बोल रहे हैं तो वह प्रमाण दें. उनकी कार्यशैली रही है कि वह किसी भी पार्टी के पक्ष में काम नहीं करते हैं. वह सरकार की नीतियों के क्रियान्यवन करने के लिए चिंतित रहते हैं. हमारा काम सबसे मिलना है, सबका बात सुनना है. वह कोई राजनेता नहीं हैं. राजनीति से उन्हें कोई लेना देना नहीं है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: