5
(1)

कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर सरकार के द्वारा पूरे प्रदेश में टीकाकरण कार्य जारी है, लेकिन भागलपुर में प्रशासनिक उदासीनता के कारण कई जगहों पर वैक्सीनेशन कार्य में बाधा उत्पन्न होने की सूचना मिलने के बाद कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता और भागलपुर विधायक अजीत शर्मा जिला स्कूल में चल रहे टीकाकरण कार्य को देखने बिना किसी लाव लश्कर के खुद से गाड़ी ड्राइव करते पहुंचे, .

इस दौरान टीकाकरण कराने पहुंचे लोगों से विधायक ने बात की, लोगों ने अजीत शर्मा को बताया कि वे सभी सुबह से टीका लगवाने आए हैं लेकिन बिजली नहीं रहने के कारण टीकाकरण कार्य बाधित है, जिसके बाद विधायक ने तुरंत इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिया, .

टीकाकरण कार्य बाधित होने की सूचना मिलते ही भागलपुर के सिविल सर्जन डॉक्टर उमेश शर्मा जिला स्कूल पहुंचे और तुरंत बिजली की व्यवस्था बहाल करने की बात करते हुए टीकाकरण कार्य चालू कराने का निर्देश दिया, इस दौरान सिविल सर्जन ने जिले में वैक्सीन की कमी होने की बात कही साथ ही कहा कि जल्द ही और टीका आने के बाद टीकाकरण कार्य सुचारू ढंग से चालू किया जा सकेगा, .

वहीं कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने वैश्विक महामारी के संक्रमण काल में सरकार के द्वारा किए जा रहे कार्यों को नाकाफी करार देते हुए, पूरे सरकारी तंत्र को विफल करार दिया है, कांग्रेस विधायक ने कहा कि एक और जनता संक्रमण से बचाव को लेकर टीका लगवाने के लिए उत्साहित हैं, वहीं दूसरी .

ओर लचर व्यवस्था के कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, अजीत शर्मा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए पूरे बिहार में टीकाकरण तेज कराए जाने की मांग भी की है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: