4
(2)

कलाकार संजय मिश्रा के साथ भागलपुर की बेटी बहुत जल्द दिखेगी बड़े पर्दे पर

बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। सभी क्षेत्रों में राज्य ने बेहतर प्रदर्शन दिया है। कला की क्षेत्र में भी बिहार ने एक से एक सुरमा दिया। हालांकि अपनी बदहाल और लचर व्यवथा और प्लेटफॉर्म की कमी के लिए चर्चित प्रदेश के कलाकारों को अपनी कला को प्रदर्शित करने के लिए दुसरे राज्यों की तरफ़ रूख करना पड़ता है। गौरतलब हो की भागलपुर जिले से भी कई कलाकार हैं जिन्होंने अपनी काबिलियत के बूते फिल्म जगत में अपनी नींव रखी है।

खासतौर पर इस क्षेत्र में बेटियों ने अपना दबदबा बनाए रखा है। बता दें की भागलपुर की बेटी महालया बोध हिंदी सिनेमा के मशहूर कॉमेडियन संजय मिश्रा सिनेमा के किरदार में दिखेंगी इसी को लेकर बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन संजय मिश्रा शनिवार को अपने ननिहाल भागलपुर पहुँचे।उन्होंने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए.


अपनी आनें वाली फिल्म के बारे में विस्तारपूर्वक बताया।उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आनेवाली फिल्म वध मनोरंजन से भरपूर है। इसके अलावा फिल्म भोला में भागलपुर की बेटी महालया उनके साथ किरदार में होंगी।फ़िल्म की तैयारी जोर शोर से चल रही है। बच्ची की उज्ज्वल की कामना करते हुए कहा की भागलपुर से उनका पुराना नाता रहा है जबकि यहां के लोग प्रतिभावान हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए काफी सारी बातें साझा की।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: