5
(1)

  • तीन युवकों को किया गया नामजद, एसपी ने घटनास्थल पर पहुंच कर की छानबीन

नवगछिया पुलिस जिला के परवत्ता थाना क्षेत्र के बोतल टोला साहू परवत्ता स्थित एक आम के बागान में शनिवार को मध्यरात्रि में गांव के ही डीलर दिनेश दास के 26 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है. जानकारी के अनुसार गोली की आवाज सुनते ही परिजन मौके पर पहुंच गए थे. आनन फानन में गुड्डू को इलाज के लिये भागलपुर के जेएलएनएमसीएच मायागंज अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने गुड्डू को मृत घोषित कर दिया. रविवार को मायागंज अस्पताल में ही गुड्डू का पोस्टमार्टम करवाया गया. जिसके बाद पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया. अपराधियों ने युवक के छाती पर बायीं ओर गोली मारी है. मामले में मृतक के पिता डीलर दिनेश दास के लिखित आवेदन के आधार पर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. बोतल टोला के ही विजय मंडल के पुत्र मनीष कुमार, पवन साह के पुत्र शिवम कुमार और राजेश शर्मा के पुत्र मोनू कुमार को नामजद किया गया है. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन की है और स्थानीय पदाधिकारियों को मामले में जल्द से जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने और वैज्ञानिक अनुसंधान करने का निर्देश दिया है. घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम ने कई तरह के साक्ष्यों को एकत्रित किया है. डीलर दिनेश दास ने बताया कि देर रात उसके पुत्र को लीची खाने घर से लगभग दो सौ मीटर दूर बुलाया गया. देर रात होने की वजह से गुड्डू ने अपने चचेरे भाई सुजीत को साथ ले लिया. इधर सुजीत ने बताया कि बगीचा के पास पहुंचने के बाद उसे शौच की तलब हुई. शौच करने दूत चला गया तो इधर बगीचे में मनीष, शिवम, मोनू और अन्य लड़के शराब पी रहे थे. गुड्डू को देख कर सभी उससे उलझ गए और गोली मार देने की बात करने लगे. जिस पर गुड्डू लगातार विरोध कर रहा था. सुजीत ने बताया कि उसने देखा कि शिवम और मोनू ने उसे पकड़ लिया और मनीष ने उसके सीने में गोली मार दी. वह दौड़ा दौड़ा वहां पहुंचा और भाग रहे अपराधियों को पकड़ने का प्रयास भी किया. इधर मृतक के पिता ने कहा कि उसने हो हल्ला सुना तो बगीचे की ओर गया. वहां उसने देखा कि मनीष, शिवम और मोनू भान रहा है और उसका पुत्र जमीन पर खून से लथपथ था.

परिजन शोक में, मां का है रो रो कर बुरा हाल

घटना के बाद से परिजन गहरे सदमे में हैं. जबकि युवक की मां का रो रो कर बुरा हाल है. डीलर दिनेश दास इस बताया कि उनका लड़का बहुत ही मेहनती था. वह उनका बड़ा लड़का था और डीलर के कार्य में विधिवत सहयोगी भी था. इधर ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि विवाद तात्कालिक नहीं लग रहा है. घटना के पीछे कुछ और कारण जरूर है. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. इधर आजाद हिंद मोर्चा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने बोतल टोला पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी है और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने और परिजनों को समुचित मुआवजा और पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि घटना की जितनी निंदा की जाय, वह कम है.

कहते हैं एसपी

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी. मामले का वैज्ञानिक अनुसंधान किया जा रहा है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: