5
(1)

नवगछिया। विगत 16 जुलाई को जिला बेगूसराय के पठसारा नावकोठी निवासी अजित कुमार पिता रामानंद सिंह द्वारा लिखित आवेदन दिया गया कि भागलपुर से बेगूसराय चलने वाली बस (रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 09 पीए 8165, बीआर 09 आर 6809 और बीआर 09 ए 1033) को परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर चौक के समीप शिवम कुमार पिता कबूतरी यादव और उनके साथियों द्वारा बस कंडक्टर से हथियार का भय दिखाकर अवैध वसूली की जाती है।

इस संबंध में परबत्ता थाना कांड संख्या 122/24 सुसंगत धाराओं के तहत कांड दर्ज किया गया। वहीं परबत्ता थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज कुछ ही घंटों के अंदर घटना में संलिप्त अभियुक्त शिवम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधकर्मी शिवम कुमार ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में साथियों के साथ मिलकर भागलपुर से बेगूसराय चलने वाली बसों से अवैध पैसा वसूली स्वीकार की।

गौरतलब है कि नवगछिया पुलिस जिले में हर चौक-चौराहों पर प्रशासन के नाक के नीचे असामाजिक तत्वों और अपराधियों के संरक्षण में अवैध बस और ऑटो स्टैंड वर्षों से संचालित हो रहे हैं। लेकिन प्रशासन इन सभी अवैध बस स्टैंड संचालकों पर कभी कार्रवाई नहीं करती है, जिससे इनकी संख्या दिन-ब-दिन दोगुनी-चौगुनी बढ़ती जा रही है और इसका सीधा असर यात्रियों की जेब पर पड़ता है। प्रशासन को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: