5
(1)

नवगछिया – नवगछिया बस स्टैंड पर साइड नहीं देने पर एक ऑटो और बस के चालक ने मिल कर बरौनी से फारबिसगंज डीजल पेट्रोल लेकर जा रहा ट्रक चालक और खलासी की जबरदस्त पिटाई कर दी है. चालक का कहना है कि पिटाई के क्रम में उसके गले से बजरंगबली का एक सोने का लॉकेट भी छीन लिया और ट्रक की चाभी छीन कर ट्रक को सड़क के बीचो बीच आरा तिरछा खड़ा कर चाभी लेकर भाग गया.

घटना के बाद मौके पर पहुंची टीओपी पुलिस ने चालक और सहचालक से घटना की जानकारी ली. कुछ देर के लिये एनएच 31 पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी. हालांकि घटना के बाद चालक अपने ट्रक को ले कर फारबिसगंज की ओर रवाना हो गया था. खलासी चंदन ने बताया कि बस और टोटो लगातार साइड मांग रहे थे, साइड देने की स्थिति नहीं थी, इसी कारण से स्टैंड के पास बस से कुछ लोग उतरे और ऑटो के चालक के साथ मिल कर उसे और उसके चालक विनय की पिटाई करने लगे.

सभी मारो मारो चिल्ला रहे थे, जिसे देख स्थानीय लोगों ने भी बिना कुछ समझे ही बस और टोटो के चालक का साथ देते हुए पिटाई करने लगे. पिटाई के क्रम में चालक का शर्ट फाड़ दिया और डंडे, लात घूसे से उसकी जबरदस्त पिटाई की गयी. मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर सभी लोग भाग गए. चालक और सहचालक का कहना है कि किन लोगों ने उसके साथ मारपीट की, वह कुछ नहीं जानता है. इधर नवगछिया पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: