5
(1)

भागलपुर: लोदीपुर थाना क्षेत्र के बायपास टोल प्लाजा पर चालक सह ट्रांसपोर्टर बलराम यादव की हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है। भागलपुर जिला ट्रक ओनर एसोसिएशन के अनुसार, बलराम यादव के साथ 28 अगस्त 2024 को टोल प्लाजा पर मारपीट की गई और टोल केविन टूटने के एवज में 3 लाख रुपये की मोटी रकम की मांग की गई थी।

एसोसिएशन ने बताया कि टोल टैक्स मैनेजर संतोष यादव ने बलराम यादव को 27 अगस्त को ही उत्तर प्रदेश के ट्रांसपोर्टर पंकज और सामंत सिंह से फोन पर बात कराई थी, जिसमें उनसे जुर्माना राशि की मांग की गई थी। उस समय बलराम यादव फोन पर बहुत डरा और भयभीत दिखाई दे रहे थे, जिसकी पुष्टि बंगाल के ट्रांसपोर्टर और बलराम यादव के दोस्त पंकज ने की है।

इस घटना के बाद ट्रक मालिकों और ट्रांसपोर्टर्स ने बलराम यादव के परिजनों के लिए एक करोड़ रुपये की सहायता राशि की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि बलराम यादव की हत्या या आत्महत्या के पीछे की सच्चाई का खुलासा कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इससे भागलपुर जिला की सड़कों पर ट्रक चालक भयमुक्त होकर अपना व्यवसाय कर सकेंगे।

ट्रांसपोर्टर्स और बलराम यादव के परिजन इस मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा न हों और ट्रक चालक सुरक्षित महसूस कर सकें।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: