5
(2)

उस्मानपुर-मिरजाफरी के मध्य बिंदु पर स्थित कलबलिया धार किनारे निर्मित सूर्य मंदिर परिसर के मैदान में छठ पूजा के अवसर पर चल रहे तीन दिवसीय कुश्ती प्रतियोगिता का बुधवार की देर शाम समापन हो गया। अंतिम दिन कुश्ती का उदघाटन प्रखंड प्रमुख शंकर प्रसाद यादव उर्फ्र दल्लु यादव एवं मेला कमेटी के अध्यक्ष महेंद्र यादव ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। इस मौके पर प्रमुख ने शीघ्र ही कलबलिया धार में भव्य छठ घाट निर्माण कार्य शुरू कराने की घोषणा की।

वहीं, कुश्ती में खगड़िया रोहियार के राजदेव पहलवान ने झारखंड गोड्डा के मो. हारूण पहलवान, नाथनगर कोलवारा के फोटो पहलवान ने गोरखपुर के नवल पहलवान, बेगुसराय के अजमतुल्ला ने भागलपुर के कुंदन पहलवान एवं महिला पहलवानों में छपरा के अमृता पहलवान ने आजमगढ़ के शालू पहलवान, गाजियाबाद के अंशु पहलवान ने दिल्ली के प्रिया पहलवान,

हरियाणा के पूनम पहलवान ने गाजियाबाद के अंशु पहलवान को चित कर खूब ताली बटोरी। जबकि, कानपुर के सुनील, रंजीत, कटरिया के प्रिंस, हरियाणा के अंकित, कटिहार के अमन, खगड़िया के दीपक, अमरेश, समस्तीपुर के शमशेर, मुज्जफ्फरपुर के दिलीप, मनीष समेत अन्य पहलवानों का भी बेहतर प्रदर्शन रहा। वहीं, कुश्ती का रेफरी गुलशन यादव एवं निर्णायक का कार्य सिकंदर यादव, खगेंद्र झा, जयजय यादव आदि ने की।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: