5
(1)

छात्र जदयू नवगछिया के जिला अध्यक्ष अमन कुमार आनंद के अध्यक्षता में बैठक का आयोजन अमन मैथमेटिक्स क्लासेज में किया गया। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य छात्र जदयू को मजबूत करना और सभी छात्र जदयू कार्यकर्ता में उत्साह उत्पन्न करना था। बैठक में छात्र जदयू जिला अध्यक्ष अमन कुमार आनंद ने अपने सभी छात्र जदयू साथियों से कहा कि सभी ऊर्जावान बने और छात्र जदयू टीम विस्तार पर विशेष ध्यान दें।

और अमन ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने छात्रों के हित में कई योजनाओं की शुरुआत की ताकि गरीब घर के बच्चे भी शिक्षा पाकर अपने राज्य ,देश का नाम पड़ोसन कर पाएंगे। स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना से कई गुदरी के लाल अपने जीवन में उड़ान भरी।एवं गोपालपुर प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि हम सभी जदयू कार्यकर्ता एक होकर सच्ची निष्ठा से छात्र जदयू को एक नई ऊंचाई तक पहुंचाएंगे।

मौके पर उपस्थित छात्र जदयू प्रखंड अध्यक्ष नवगछिया के कुंदन कुमार प्रखंड अध्यक्ष गोपालपुर के मुकेश कुमार छात्र जदयू जिला सचिव अमल कुमार, छात्र जदयू जिला महासचिव विष्णु कुमार, भृगु नारायण, अमित कुमार, छात्र मीडिया प्रभारी गोपालपुर के पुरुषोत्तम कुमार, बिट्टू कुमार, वीरेंद्र कुमार, एमडी राजा और कई छात्र जदयू कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: