5
(1)

नवगछिया – जीबी कॉलेज में नवगाछिया में छात्र राजद के द्वारा स्थाई कुलपति के मांग और पार्ट 2 एग्जाम के लिए धरना प्रदर्शन एवं पुलता दहन किया गया. छात्र राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष हेमंत सिंह ने कहा की कुलपति लगातार 8 महीने से विश्वविद्यालय से गायब हैं और अभी तक स्थाई कुलपति नहीं हैं. स्थाई कुलपति की मांगों को लेकर आज सम्पूर्ण छात्र राजद के  द्वारा कुलपति का पुतला फूका गया. साथ ही उन्होंने कहा की तिलकामांझीभागलपुर  विश्वविद्यालय में व्याप्त अनियमितता, लूट-घोटालों, वर्षों से लंबित बहाली,

स्थाई कुलपति और शिक्षकों की बहाली, बदतर होती जा रही पुस्तकालय, प्रोयगशाला और शिक्षा व्यवस्था को ठीक करने हेत्तु एक व्यापक और बड़े छात्र आंदोलन धरना-प्रदर्शन की शुरुआत हो चुकी है. अब जब तक मांग पूरी नहीं करेगा तब तक हमलोग नहीं झुकेंगे. साथ ही छात्रों से अपील करते हुए कहा की   पूरे शहर के छात्र -छात्रों नौजवान साथियों तथा बुद्धिजीवी एवं शिक्षाविदो से अपील हैं.

भागलपुर विश्वविद्यालय में “स्थाई कुलपति की मांग बिल्कुल जायज मांग है साथ ही छात्र अपने हक के लिए “जाति- मजहब दलगत की राजनीति से ऊपर उठकर स्थायी कुलपति मांग हेतु इस मुहिम में अपना महती भूमिकाओं को मज़बूती से सुनिश्चित करें. छात्रों ने अनशन की भी चेतावनी दी है. मौके पर मौजूद  छात्र राजद के प्रदेश सचिव कमल यादव, जी बी कॉलेज अध्यक्ष राजीव यादव, छात्र राजद नेता परवेज , शैलेश यादव शुधांशू , आयुष , रोहित , सैलेश , गुलशन , आलोक , सूरज , छोटू , अमर, दिव्यांशु , रविशंकर, आदित्य , अजीत समेत अन्य भी थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: