5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर,छात्रा से रेप के मामले में सजा से बचने के लिए अपनी ही मौत की झूठी कहानी रचने वाले शिक्षक नीरज मोदी ने में सरेंडर कर दिया है। नीरज माेदी ने सोमवार को विशेष पाॅक्साे काेर्ट पहुंचकर सरेंडर किया। काेर्ट ने शिक्षक काे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा। नीरज माेदी सरेंडर करने काेर्ट में छिपकर पहुंचा था। बताया गया कि उसने सजा से बचने के लिए अपनी मौत की झूठी कहानी गढ़ी थी।

अंतिम संस्कार का नाटक रचा। जिसकी फाेटाेग्राफी कराई अाैर पिता के माध्यम से पाॅक्सो काेर्ट में प्रस्तुत कराया था। इसके बाद वह भूमिगत हाे गया था। मामला पीरपैंती के इशीपुर बराहाट का है। पुलिस ने नीरज माेदी काे मृत मान लिया काेर्ट ने इसका शपथ पत्र मिलने पर केस बंद कर दिया था। मामले में नीरज के पिता ने उसका साथ दिया। पीड़िता की मां ने इसका पर्दाफाश किया। नीरज अाैर उसके पिता की चालबाजी की जानकारी मिलने पर पीड़िता की मां ने पीरपैंती के बीडीअाे काे अर्जी देकर उनके कार्यालय से गलत मृत्यु प्रमाण पत्र जारी होने की जानकारी दी।

बीडीओ ने जांच कराई जिसमें फर्जी प्रमाणपत्र बनाने की बात सामने अाई। 21 मई को बीडीओ के निर्देश पर नीरज मोदी के पिता राजाराम मोदी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया अाैर मृत्यु प्रमाण पत्र रद्द किया गया। इसके बाद पाॅक्साे के विशेष न्यायाधीश लवकुश कुमार ने पूरे मामले की रिपाेर्ट मांगी थी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: