5
(1)

आरपीएस मेमोरियल सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर हत्या करने का लगाया आरोप

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर जिला में लगातार निजी अस्पताल में मरीजों की हो रही है हत्या,एक तरफ जहां डॉक्टर बी के जैसवाल के यहां निजी अस्पताल में परिजनों का आक्रोश ठंढा भी नहीं हुआ था की 24 घंटे के अंदर तिलका मांझी में डॉ गौतम कुमार के हॉस्पिटल में हल्ला बोल प्रदर्शन जारी है,वही बीते दिनों भागलपुर के ही भीखनपुर में डॉक्टर बि के जायसवाल क्लीनिक पर परिजनों के द्वारा हत्या करने का आरोप लगाया गया था वही दूसरी तरफ तिलकामांझी अवस्थित आर पी एस मेमोरियल सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टर गौतम कुमार के ऊपर भी परिजनों ने गंभीर आरोप लगाते हुए किडनी निकालकर हत्या का आरोप लगाया है .

।वही गोघटटा का मोहनपुर मथुरापुर का रहने वाला मृत 36 वर्षीय प्रकाश मंडल के परिजनों ने बताया की उक्त मरीज को कुछ समय पूर्व से पीठ में दर्द हो रहा था।वही जब गौतम कुमार से इलाज कराने के लिए पिछले 30 अगस्त को दिखाने लाया गया तो डॉक्टर ने बताया की उनके पेट में स्टोन है।वही स्टोन का इलाज लेजर मशीन के द्वारा कर दिया जाएगा इसमें कट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।इसके लिए मरीजों के परिजन से कुल 48000 रुपए लगने की बात कही गई थी। वही परिजनों ने कुल रुपया जमा कराकर ऑपरेशन करवाया।वही लेजर मशीन से ऑपरेशन नही करके डॉक्टर ने सरजीकल ऑपरेशन किया और मरीज की स्थिति बिगड़ते बिगड़ते उसने दम तोड़ दिया।

परिजनों का साफ तौर पर कहना है कि हमारे पेशेंट किडनी निकाल लिया गया है जिससे उसकी मौत हुई है जब पेशेंट की मृत्यु हो गई तब उसे रेफर कर ग्लोकल हॉस्पिटल भेज दिया गया वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया । उनकी पत्नी और परिजनों का कहना है हमें इंसाफ चाहिए और वहीं परिजनों का कहना हो रहा है कि डॉक्टर को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए साथ ही साथ परिजन मुआवजे की भी बात करते दिखे, वही हम आपको बता दे की प्रकाश मंडल मछली का व्यवसाय किया करता था मृतक की शादी 15 वर्ष पूर्व हुई थी।मृतक को चार बच्ची भी है । वही मृतक प्रकाश मंडल की पत्नी अनिता देवी रो रो कर एक ही बात बोल रही थी की चारो बच्ची का देखभाल अब कैसे होगा। वही घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है। डॉक्टर के अस्पताल में जब उनके नंबर पर कॉल किया गया तो नंबर स्विच ऑफ बताया साथ ही तिलकामांझी अवस्थित आर पी एस मेमोरियल सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल भी सुबह से लगातार बंद है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: