5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर।दिनांक-03/04 मार्च की रात्रि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनापट्टी स्थित शिवशक्ति ज्वेलर्स नामक चाँदी जेवरात की दूकान का ग्रील का ताला खोल कर अंदर के दरवाजे का शीशा तोड़ कर दूकान में प्रवेश कर करीब 07 लाख मूल्य के चाँदी का जेवरात (वजन करीब 16 कि०ग्रा०) की चोरी कर ली गई। उक्त घटना के संदर्भ में दूकान मालिक उधव सुखदेव भारते के द्वारा दो व्यक्तियों को नामजद करते हुए दिये गये लिखित आवेदन के आधार पर कोतवाली में एक केस दर्ज किया गया था ।


सूचना मिलने पर वरीय पुलिस अधीक्षक, भागलपुर, आनंद कुमार के निर्देशन में पुलिस उपाधीक्षक, नगर भागलपुर श्री अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में एक एस०आई०टी० का गठन किया गया। कांड में त्वरित अनुसंधान एवं छापेमारी करते हुए घटनास्थल पर लगे सी०सी०टी०वी० फुटेज में कैद तस्वीरों के अवलोकन एवं डी०आई०यू० टीम के सहयोग से छापेमारी करते हुए 15 घंटे के अंदर इस घटना में संलिप्त अपराधकर्मी राम प्रसाद स्वर्णकार को पूर्णिया से तथा मुकेश कुमार साह की गिरफ्तारी अररिया से की.

गई। साथ हीं गिरफ्तार अपराधकर्मी के निशानदेही पर अभियुक्त मुकेश कुमार साह के ससुराल धामा मटियारी गाँव (आर०एस० ओ०पी०, थाना-अररिया) से कांड में चोरी गया करीब 07 लाख रूपये का चाँदी का जेवरात (वजन करीब 16 कि०ग्रा०) बरामद किया गया। गिरफ्तार सभी अभियुक्तों द्वारा इस घटना में अपनी-अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: