5
(1)

नवगछिया : इस्माईलपुर प्रखंड के शिव मंदिर टोला में रविवार को आग लग जाने के बाद अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. आग देखते ही देखते भयावह रूप धारण कर लिया. स्थानीय लोगो की मदद से आग पर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. जबतक आग पर काबू पाया जाता तब तक दो लोगो का घर पूरी तरह से जलकर राख हो गया.

इस आग लगी में शिव मंदिर टोला निवासी रितो मंडल एवं अक्ली देवी का घर पूरी तरह से जलाकर राख हो गया. दोनो के घर मे रखे सामान एवं अनाज, बर्तन, कपड़े आदि जलकर राख हो गए. इस आग लगी में लाखों के उकसान हुआ है. बताया जा रहा है कि आग घर मे खाना बनाने वाले चूल्हे की चिंगारी से आग फैली थी.

दोनो घर के लोग घर से बाहर मजदूरी करने के लिए गए हुए थे. इस दौरान अचानक घर मे आग लग गई. जब स्थानीय लोगो ने देखा तो आग को बुझाने में जुट गए. मौके ओर स्थानीय लोगो द्वारा इस्माईलपुर पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. आग लगने की सूचना पर इस्माईलपुर थानाध्यक्ष मणि पासवान भी मौके पर पहुचें.

इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था. आग लगने की सूचना पर अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जदयू प्रखंड अध्यक्ष अजय मंडल, परबत्ता पंचायत के सरपंच प्रितिनिधि राम चन्द्र मंडल, पूर्व प्रमुख गुलचरण मंडल भी मौके पर पहुचें. सभी लोगो ने पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाया.

सभी लोगो ने नवगछिया अनुमंडल पधाधिकारी से पीड़ित परिवार को आपदा के तहत मिलने वाले लाभ को दिए जाने की मांग की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: