5
(1)

नवगछिया : सामाजिक संस्था क्लीन एंड ग्रीन नवगछिया फाऊंडेशन के द्वारा पेड़़ पौधा लगाओ जीवन बचाओ के तहत संस्था के संरक्षक श्रीधर कुमार की पुत्री के जन्मदिवस पर बिटिया अन्नु श्री के हाथों पौधारोपण किया गया, जो संस्था का हमेशा से एक सिद्धांत रहा है। संस्था के अध्यक्ष चन्द्रगुप्त साह ने सभी सदस्यों के साथ साथ अन्य व्यक्तियों से आग्रह किया कि हम सभी यह संकल्प लें कि ऐसे शुभ उत्सव पर हम सभी अपने-अपने घरों में और अपने आस पास में एक पौधा अवश्य लगाएं ताकि हम पर्यावरण को संरक्षित कर शुद्ध वायु प्राप्त कर सकें।

संरक्षक श्रीधर कुमार ने कहा कि संस्था द्वारा हर वर्ष किया जाने वाला पौधारोपण और पौधा वितरण का कार्य, कोरोना के कारण बाधित था, लेकिन अब फिर से हमारा यह कार्य शुरू हो चुका है। सचिव राजीव गुप्ता ने कहा संस्था द्वारा पौधारोपण का कार्य पिछले सात वर्षों से किया जा रहा है, जिससे हमारे नवगछिया के सार्वजनिक स्थानों के साथ साथ नवगछिया स्टेशन परिसर में लगाए गए पेड़ों की हरियाली और उसमें खिले फूलों से वहाँ की खूबसूरती में चार चांद लग जाता है।

मिडिया प्रभारी अशोक केडिया ने कहा कि अभी बरसात का समय है और अभी के समय में पौधा लगाने से वह जल्द ही जमीन पकड़ लेता है। जल्द ही संस्था द्वारा पौधा वितरण का कार्यक्रम के साथ रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। आज के इस कार्यक्रम में बर्थ डे गर्ल अनुश्री, जयश्री, श्रीया कुमारी, चंदगुप्त साह, जयप्रकाश भगत, श्रीधर कुमार, राजीव गुप्ता, राजेश गुप्ता, विक्रम भुडोलिया, संतोष गुप्ता, गौरी सराफ, सुमित भगत, टिंकू ,अरविंद आदि मौजूद थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: