5
(1)

नवगछिया | परबत्ता थाना क्षेत्र के राघोपुर में कोचिंग सेंटर के संचालक के रहस्मयी तरीके से लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। लापता युवक परबत्ता थाना क्षेत्र के राघोपुर निवासी उचितलाल मंडल के पुत्र मंतलाल कुमार आनंद है। मन्तलाल कुमार आनंद गांव में हीं कोचिंग का संचालन करता है। लापता युवक के पिता की माने तो युवक शनिवार 7:00 बजे अपने कोचिंग के दस बच्चो को लेकर इस्माइलपुर के केलाबाड़ी में आयोजित एक क्विज प्रतियोगिता में गया था। जिसके बाद वो घर नही लौटा है। काफी खोजबीन किया नही अब तक कोई पता नही चल पाया है। जो छात्र मेरे पुत्र के साथ गए थे जब उससे पूछताछ किए तो उसका कहना है की मंतलाल कुमार आनंद रात करीब 12:00 बजे घर आ गया था। वहीं मेरे पुत्र का मोटरसाइकिल और मोबाइल दरवाजे पर रखा हुआ था। मुझे आशंका है की मेरे पुत्र की हत्या कर दी गई है। वहीं लापता युवक के पिता ने युवक की पत्नी रूपा कुमारी पर आरोप लगाते हुए कहा की मेरे पुत्र की उसकी पत्नी से हमेशा झगड़ा होता था। शनिवार रात में भी फोन पर झगड़ा हुआ था। मुझे आशंका है की मेरे पुत्र के लापता होने में मेरे पुत्र बधु का भी हाथ है। क्यों की मेरे पुत्र का खून लगा एवं टूटा हेलमेट उसके पास से मिला है जिसे वो बार बार छुपाने की कोशिश कर रही थी। मुझे आशंका है की मेरी पुत्र बधु ने हीं किसी के साथ मिलकर साजिश के तहत मेरे पुत्र को कहीं गायब कर दिया है।

वहीं लापता युवक मंतलाल कुमार आनंद की पत्नी रूपा कुमारी ने अपने ससुर के आरोप को साफ तौर पर खारिज करते हुए कहा की मैं कुछ भी नही जानती हूं की मेरे पति कहां है। मेरे पति शनिवार को किसी काम से केलाबाड़ी गए थे। जब देर रात तक वो घर नही आए तो मैने फोन किया जिस पर मेरी उनसे थोरी लड़ाई भी हुई थीं। जिस पर उन्होंने कहा की हम आ रहे है। जब दुबारा कॉल किए तो वो बोले हम दरवाजे पर है। हम इससे ज्यादा कुछ नहीं जानते है। जब उन्होंने बोला की हम दरवाजे पर तो मैंने सोचा अब वो कमरे में आएंगे नही वो कमरे में नही आएं। वहीं रूपा कुमारी ने अपने ससुर के द्वारा खून लगा हेलमेट गायब करने के आरोप पर बोली की हेलमेट, गाड़ी की चाबी और मोबाइल दरवाजे पर रखा हुआ था जिसे मैंने उठा कर कमरे में रख दिया था। मैने ये नही देखा की हेलमेट टूटा है की नही। मेरी इसमें कोई संलिप्ता नही है।

वहीं थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा की युवक की हमने काफी खोजबीन की है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। जिसमे से एक सीसीटीवी कैमरे में युवक नजर आ रहा है। जिसने देखा गया की युवक रात में अपने घर की ओर जाता हुआ दिख रहा है। प्रथम दृष्टा से ऐसा प्रतीत हो रहा है की पत्नी से झगड़ा होने की वजह से गुस्से में युवक आसपास कहीं चला गया होगा। पत्नी से भी पूछताछ की गई है वहीं जो छात्र लापता युवक के साथ केलाबाड़ी गया था उससे भी पूछताछ की गई है लेकिन कोई ठोस जानकारी निकलकर सामने नही आ पाई है। परिजनों के द्वारा युवक के लापता होने का आवेदन दिया गया है। हम फिर भी अपने स्तर से युवक की खोजबीन कर रहे है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: