5
(1)

नवगछिया के अनुमंडल अस्पताल में सोमवार को फिर एक कोरोना मरीज ने दस्तक दी। एंबुलेंस से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी पीपीई किट पहनकर मरीज को लेकर आए। अनुमंडल अस्पताल में एंबुलेंस के आते ही अस्पताल का अमला अलर्ट मोड पर आ गया। आनन-फानन में कोरोना के मरीज को इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया। मरीज के अस्पताल आते ही उसकी देखभाल शुरू हो गई।
यह नजारा था अनुमंडल अस्पताल में मॉकड्रिल के दौरान का। बता दें कि देशभर में कोरोना महामारी एक बार फिर दस्तक देती नजर आ रही है।

कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए सोमवार को केन्द्र सरकार के निर्देशों पर नवगछिया के अनुमंडल अस्पताल में मॉकड्रिल कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। नवगछिया के अनुमंडल अस्पताल में साल 2020-2021 में पीपीई किट पहने नजर आने वाले स्वास्थ्य कर्मचारी एक बार फिर आज पीपीई किट पहने नजर आए। सुबह लगभग दस बजे से शुरु हुई मॉकड्रिल में इमरजेंसी वाहन से कोरोना मरीज को लाया गया।

पीपीई किट पहने स्वास्थ्य कर्मचारी तुरंत ही मरीज को ले गए और उसे इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट किया गया, जहां मरीज की देखभाल सहित उसका इलाज शुरू किया गया। अनुमंडल अस्पताल प्रबंधक ने बताया की अनुमंडल अस्पताल में कुल छः बेड कोरोना संक्रमित मरीजों के उपल्ब्ध है। हम कोविड मरीजों को किसी प्रकार का कमी और साथ हीं ऑक्सीजन की कमी नही होने देंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: