5
(1)
  • मायागंज भागलपुर में मुखिया ने ली आखरी सांस, पूरा पंचायत शोक संतप्त

नवगछिया – रंगरा प्रखंड के भवानीपुर पंचायत के मुखिया दीपक कुमार उर्फ शिकारी शर्मा का निधन शनिवार को अहले सुबह भागलपुर के मायागंज अस्पताल में हो गया. वे 39 वर्ष के थे. मुखिया के निधन की सूचना मिलते ही पूरा पंचायत और आसपास का इलाका शोक संतप्त है.

मुखीया के भाई मुकेश शर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद 24 अप्रैल को उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था. 26 अप्रैल को उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया था. इन दिनों उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक ठाक थी. चार दिन पहले कोरोना जांच में रिपोर्ट नेगटिव आया था और उनकी स्थिति में भी काफी सुधार भी था.

परिजन काफी खुश थे कि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. लेकिन शनिवार को अहले सुबह उन्हें एकाएक दिल का दौड़ा आया और अकस्मात उनकी मृत्यु हो गयी. शनिवार को देर शाम परिजनों ने गंगा घाट पर मुखिया दीपक कुमार का दाह संस्कार किया गया. मुखाग्नि उनके तीन वर्षीय पुत्र कृष कुमार ने दी है. मुखिया दीपक कुमार उर्फ शिकारी शर्मा की शादी महज छः वर्ष पहले सुलनगंज में कोलगम्मा गांव की सोनी कुमारी से हुई थी. वे गत पंचायत चुनाव में मुखिया पद से निर्वाचित हुए थे.

उनके निधन पर परिजन गहरे सदमे में हैं. ग्रामीण रंजीत यादव, अबोध यादव, अजय शर्मा, संतोष यादव, कुमार गौरव उर्फ सोनू, मनोज शर्मा, गुड्डू झा, निखिल यादव, मुकेश यादव, आनंद, विधायक प्रतिनिधि त्रिपुरारी कुमार भारती और राजद प्रवक्ता विश्वास झा, भाजपा के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र यादव ने शोक व्यक्त किया है.

मृतक की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल

मृतक की पत्नी सोनी देवी का रो रो कर बुरा हाल है. वह कहती है कि बीमार होने के बाद जब घर मे सभी परेशान हो गए तो दीपक ने कहा था कि कोई चिंता की बात नहीं है. वह जल्द ही अस्पताल से वापस आ रहा है. जब कोरोना टेस्ट नेगटिव आया तो दीपक समेत पूरे परिवार काफी खुश था लेकिन एकाएक भगवान ने उनके परिवार के साथ अनर्थ कर दिया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: