4.5
(2)

पतोहू का पड़ोसी के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग

ससुर ने रंगे हाथ 2011ई. मैं पतोहू को प्रेमी संग आपत्तिजनक की स्थिति में था पकड़ा

नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर लगदाहा के समीप मोटरसाइकिल पर सवार हमलावरों ने नवगछिया कोर्ट से गवाही देकर ऑटो से नारायणपुर लौट रहे चकरामी के सेवानिवृत्त आर्मी जेसीओ शशिधर शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी. हमलावरों ने आर्मी जेसीओ को 7 गोलियां मारी जिससे मौके पर उसकी मौत हो गयी. सभी हमलावर गोली मारकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर खरीक पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा जहां चिकित्सक ने सेवानिवृत्त आर्मी जेसीओ को मृत घोषित कर दिया. इस संदर्भ में खरीक थाना में मृतक के पुत्र संजय कुमार शर्मा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमें पत्नी का प्रेमी हमलावर अपराधियों ने शशिधर शर्मा के चेहरे , कनपट्टी, दाया हाथ,

बाया कंधा और कमर के समीप तकरीबन 7 गोलियां मारी जिससे खून से लथपथ सेवानिवृत्त आर्मी जेसीओ की ऑटो पर ही मौत हो गयी. पटना के समय पिता, पुत्र ऑटो पर सवार थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कोर्ट से गवाही देने के बाद सेवानिवृत्त आर्मी जेसीओ शशिधर शर्मा और उसका पुत्र संजय शर्मा ऑटो पर सवार होकर खरीक चौक से गुजरा तो पहले से दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच युवक ऑटो का पीछा करने लगा. ऑटो पर अन्य यात्री भी सवार थे. जैसे ही ऑटो लगदाहा के समीप पहुंचा उसी समय दोनों मोटरसाइकिल पर सवार हमलावरों ने ऑटो रोककर सेवानिवृत्त आर्मी जेसीओ शशिधर शर्मा पर ताबड़तोड़ गोलियां फायरिंग करना शुरू कर दी.अपराधियों ने अपराध की योजना बनाकर सेवानिवृत्त आर्मी जवान पर तब तक गोलियां बरसायी जब तक वह मर नही गया . ताबड़तोड़ गोलियां फायरिंग होने से टेंपो पर सवार सभी यात्री दहशत में आ गए और जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. अफरा तफरी का माहौल बन गया.

हमलावरों ने सिर्फ सेवानिवृत्त आर्मी जेसीओ पर ही गोलियां फायरिंग की.

पतोहू का पड़ोसी के साथ अवैध संबंध का विरोध कर रहा था शशिधर
सेवानिवृत्त आर्मी जेसीओ के पतोहू का पड़ोस के सुभाष शर्मा के पुत्र चंदन कुमार के साथ बीते एक दशक से प्रेम संबंध चल रहा था. क्या बात सामाजिक दृष्टिकोण से शशिधर को नागवार गुजर रहा था. बीते 2011 ई. में शशिधर शर्मा ने अपने पतोहू को पड़ोस के आशिक चंदन कुमार के साथ आपत्तिजनक की स्थिति में रंगे हाथ इस संदर्भ में शशिधर शर्मा ने नारायणपुर के भवानीपुर थाना में प्रेमी युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज उसी केस में शशिधर शर्मा और उसके पुत्र संजय शर्मा की गवाही होनी थी. प्रेमी चंदन कुमार और उसके गुर्गे के अपराधियों ने पूर्व में भी सेवानिवृत्त आर्मी जेसीओ और उसके पुत्रों को गवाही नहीं देने की धमकी दी थी लेकिन इसकी तनिक भी परवाह आर्मी जेसीओ शशिधर शर्मा ने नहीं की. कोर्ट में बुधवार को शशिधर और उसके पुत्र संजय गवाही देकर टेंपो पर सवार होकर वापस घर लौट रहा था. जिस समय शशि धार नवगछिया कोर्ट के बाहर ऑटो पर सवार हुआ बताया जा रहा है कि उसी समय से दो मोटरसाइकिल पर सवार शूटर अपराधियों ने शशिधर का पीछा किया. खरीद चौक से आगे पश्चिम लगदा के समीप सुनसान जगह देखकर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने अचानक ऑटो को रोका और शशिधर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. गोली मारने में सभी प्रशिक्षित अपराधियों ने तब तक गोलियां बरसाई जब तक शशिधर ने दम तोड़ नहीं दिया. अपराधी इस बात से आश्वस्त हो गए की अब फौजी मर चुका है. सब सभी अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने में सफल रहा.


मृतक के बड़े पुत्र श्री कुमार शर्मा ने बताया कि उसके छोटे भाई की पत्नी के साथ पड़ोस के युवक का अवैध संबंध बीते कई वर्षों से चल रहा था. जिसका पिताजी विरोध किया करते थे. संदर्भ में उन्होंने पड़ोस के युवक के विरुद्ध भवानीपुर थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. उसी केस में गवाही देकर लौटने के क्रम में राजमार्ग 31 पर अपराधियों ने अंधाधुन गोली फायरिंग कर उसके पिता की हत्या कर दी ऑटो पर सवार उसका छोटा भाई संजय ने भागकर जान बचाया. बोलियां थोड़ी बहुत भी इधर-उधर होती तो अन्य यात्रियों की मौत होती.
इस संदर्भ में मृतक के पुत्र संजय कुमार के बयान पर खरीक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें पड़ोस के चंदन कुमार समेत अन्य को नामजद किया है.

इस संदर्भ में पूछे जाने पर खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि उक्त मामले में मृतक के पुत्र के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमें परोस के प्रेमी समेत को नामजद किया गया है. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: