5
(1)

डिमाहा स्थित तटबंध के कटे हुए भाग का निरीक्षण

नवगछिया
भागलपुर डीएम सुब्रत कुमार सेन ने सोमवार को गोपालपुर एवं रंगरा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित गांवों का निरीक्षण किया। डीएम ने रंगरा अंचलाधिकारी को कडी फटकार लगाते हुए ततकाल बाढ पीडितों के खाते में जीआर राशि भेजने का निर्देश दिया।

साथ ही अनुमंडल पदाधिकारी को रंगरा प्रखंड में बाढ़ पीड़ितों को समुचित लाभ मिले इसके लिए समीक्षा करने को कहा गया। उन्होंने कहा कि रंगरा प्रखंड मुख्यालय ही बार पानी से डूबा हुआ है इसलिए यहां पर भी हर गांव के बाढ़ पीड़ित गांव की तरह लाभ मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर फिर यहां से शिकायत मिला तो कार्रवाई भी होगा उन्होंने कहा कि वार्ड स्तर पर लोगों का आधार कार्ड एवं अन्य कागजात लेकर उसके जीआर पर भरा कर.

भुगतान करें वहीं जिला पदाधिकारी ने इस्माइलपुर -बिंद टोली के बीच डिमाहा गाँव के पास ध्वस्त हुए तटबंध का निरीक्षण किया। तटबंध को सुरक्षित एवं फिर से उस पर यातायात व्यवस्था चालू हो इसके लिए उन्होंने साथ में चल रहे नवगछिया बाढ़ नियंत्रण कार्यालय के कार्यपालक अभियंता अनिल कुमार से जानकारी ली उन्होंने कहा कि यह तटबंध फिर से.

ठीक हो जाए इसको लेकर की प्रक्रिया प्रारंभ हो उन्होंने कहा कि तत्वों पर सुरक्षित रखने के लिए आगे क्या व्यवस्था है उस पर भी उन्होंने जानकारी लिया साथ ही तटबंध पर विशेष निगरानी बने रहे कि फिर ऐसी घटना ना हो इसके लिए भी उन्होंने आवश्यक निर्देश दिए निरीक्षण के दौरान वरीय उप समाहर्त्ता, नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, नवगछिया एसडीओ ई अखिलेश कुमार मौजूदगी थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: