5
(1)

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर, रोती – बिलखती एक लाचार अवला महिला जिसके हाथ में डेढ़ साल का बच्चा है।वह भटक रही अपने हक की लड़ाई के लिए। ताजा मामला पीरपैंती मिर्जाचौकी सलेमपुर का है।पिरपैंती मिर्जाचौकी सलेमपुर की रहने वाली नीतू देवी दहेज से प्रताड़ित होकर पहुंची भागलपुर एसएसपी कार्यालय।

पीड़िता ने गुहार लगाते हुए अपनी आपबीती एसएसपी से बताई। एसएसपी बाबुराम ने नजदीकी थाना में जल्द केस दर्ज कराने की बात कही। मीडिया से बात करते हुए पीड़िता नीतू देवी ने बताया मेरी शादी 21 दिसंबर 2019 को हुई है और डेढ़ साल का पुत्र भी है ।मेरी शादी जयंत मिश्रा के बेटे नितेश कुमार से हुई है, जयंत मिश्रा पेसे से एक वकील है जो साहबगंज कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा की शादी के समय सिर्फ एक सोने की अंगूठी देकर शादी हो गई परंतु डेढ़ साल बाद मेरे से डेढ़ लाख रुपए दहेज बतौर मांग रहे हैं ।मैं देने में असमर्थ हूं

। पैसे नहीं देने के चलते ससुराल वाले हर समय मुझे भद्दी भद्दी गालियां देते हैं और मेरे साथ मारपीट करते हैं। वहीं दूसरी ओर पीड़िता ने कहा जब मेरे पति घर में नहीं रहते हैं तो मेरे ससुर मुझे गलत नजरों से देखते हैं । मैंने कई बार इसका विरोध भी किया, परंतु लाज लिहाज को बचाने के लिए कई दफे घर से बाहर भाग जाया करती थी। मैं काफी परेशान हूं इसी बाबत आज एसएसपी भागलपुर से अपनी गुहार लगाने आई हूं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: