5
(2)

नवगछिया पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में डकैती कांड के आरोपित की गिरफ्तारी के पकरा में छापेमारी किया गया. छापेमारी में साथ में नवगछिया थाना के थानाध्यक्ष भारत भूषण भी मौजूद थे. इस संबंध में एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि डकैती कांड के आरोपित पंकज कुमार सिंह अपने घर पकरा आया हुआ है. पुलिस ने आरोपित की गिरफ़तारी को लेकर छापेमारी किया. पुलिस के आने से पहले ही आरोपित फरार हो गए. ज्ञातव्य हो कि 24 जनवरी को नवगछिया में एनएच 31 किनारे बैंक आफ इंडिया में अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था.

आरोपित ने 10 लाख रूपये की डकैती किया था. पकरा निवासी पंकज कुमार सिंह लाइनिंग का काम किया था. बताया गया कि पांच हथियारबंद डकैतों ने बैंक में घुसते ही गार्ड का असलहा छीन लिया और ग्राहकों के मोबाइल जब्त कर बंधक बनाना शुरू कर दिया. फिर कैशियर और मैनेजर से बैंक का सारी नकदी देने को कहा. ब्रांच मैनेजर सुमित कुमार ने जब इसका विरोध किया तो दोनों अधिकारियों की डकैतों ने हथियार के बट से पिटाई कर दी.

इसके बाद बैंक से नौ लाख 38 हजार रुपये छीनकर शाखा से भाग गए. पांच हथियारबंद अपराधी बैंक में घुसे थे, जिनमें से तीन अपराधियों ने सर्जिकल मास्क लगाए थे. हथियार का भय दिखाकर शाखा के प्राइवेट गार्ड की बंदूक छीन ली और उसे रस्सी से बांध दिया. इसके बाद अपराधियों ने ब्रांच में मौजूद ग्राहकों के मोबाइल छीन लिये. वहीं, मुझसे और कैशियर मयंक कुमार से जब रुपये मांगने लगे तो हमने इसका विरोध किया. विरोध करने पर हम दोनों को बट से पीटा, फिर काउंटर से नौ लाख 38 हजार रुपये लेकर भाग गए.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: