5
(1)

रिपोर्ट :-निभाष मोदी भागलपुर

भागलपुर में प्रशासन कितना भी अपराध पर लगाम कसने की कोशिश कर ले परंतु कहीं ना कहीं प्रशासन फेल होते दिखती है, भागलपुर में बीते कुछ दिनों पहले दो लूट कांड सामने आए थे लेकिन अपराधी फरार चल रहे थे। प्रशासन ने अपनी कमर कसी और डकैती के 2 कांडों का उद्भेदन करते हुए सामानों की रिकवरी भी हुई और कई अपराधियों को गिरफ्तार भी किया। यह जानकारी प्रेसवार्ता कर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने दी।

नसरतखानी के पास पिकअप वैन के साथ डीजे लूट कांड

6 जून को करीब 2:30 बजे सुबह बेलखुरीया स्थित टूटा पुल के पास संतोष मंडल एवं उसके मजदूर एवं पिकअप चालक व मालिक भिखारी यादव जो रजनपुर पिकअपवैन पर डीजे लोड कर नसरतखानी ललमटिया आ रहा था ।टूटा पुल के पास 9 अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा संतोष मंडल पिकअप चालक और भिखारी यादव एवं मजदूर को कुआं के पास ले जाकर रस्सी से बांध दिया गया था और 4 मोबाइल और 6000 रूपये ले लिया गया था। अपराधकर्मियों ने पिकअप पर लोड डीजे जनरेटर सहित लेकर चला गया था ।

इस संबंध में नाथनगर मधुसुदनपुर थाना में अज्ञात अपराध कर्मियों के विरुद्ध केस दर्ज कराई गई थी ।तकनीकी अनुसंधान एवं आसूचना संकलन पर चार अपराधियों एवं लूटी गई सामान को भी बरामद की गई है। गिरफ्तार अभियुक्त रोहित कुमार ,घनश्याम कुमार, मो. सोनम और जावेद इकबाल है । साथ ही उनके साथ पुराना जनेटर, लकड़ी प्लास्टिक के फ्रेम बने एलईडी ,पुराना स्टेबलाइजर ,स्पीकर के अलावे कई चीजें बरामद हुई हैं ।वही इसकी जानकारी सीटी एसपी
स्वर्ण प्रभात ने दी और उन्होंने कहा कि चारों गिरफ्तार युवक मे मो. सोनम और जावेद इकबाल का अपराधिक इतिहास भी रहा है।

गोलसड़क चौक घोघा के निकट शंकरपुर पुल के पास अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर लूटकांड

वही दूसरे कांडों में 20 जून को तकरीबन 12:10 बजे रात्रि में गोल सड़क चौक घोघा के निकट शंकरपुर पुल के पास अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर लूटपाट किया गया था ।उक्त सूचना के आलोक में वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर के द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कहलगांव के नेतृत्व में थानाध्यक्ष कहलगांव, थानाध्यक्ष घोघा और थानाध्यक्ष सबौर के .

द्वारा लगातार छापेमारी की गई और अज्ञात अपराधियों द्वारा घटनाक्रम में उपयोग में लाए गए मोटरसाइकिल, रुपए के साथ चार अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया गया है। अन्य तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है। गिरफ्तार युवक में राजा कुमार , करण कुमार, पिंटू कुमार और कृष्णा कुमार है । उनके पास से विभिन्न कंपनियों की कुल 5 मोबाइल और 5110 रूपये साथ ही साथ इस घटना में उपयोग में लाए गए पैशन प्रो मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है। बताते चलें कि अभियुक्त राजा कुमार का अपराधिक इतिहास भी रहा है

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: