5
(2)

नवगछिया।
दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के गोसाइंगांव और छोटी परबत्ता शाखा ने इस्माइलपुर थाना के सहयोग से डिफॉल्टर ऋणियों पर गिरफ्तारी और छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है। बैंक ने ऋण चुकाने में लापरवाही बरतने वाले डिफॉल्टरों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को डीओसीसी इंचार्ज कुणाल कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ इस्माइलपुर, भिट्ठा, और लक्ष्मीपुर आदि गांवों में सघन छापेमारी की।

छोटी परबत्ता शाखा के प्रबंधक ने बताया कि बैंक द्वारा दायर किए गए नीलामी पत्रों के आधार पर डिफॉल्टरों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट और कुर्की जब्ती का आदेश जारी किया गया है। पुलिस द्वारा छापेमारी जारी है, और वारंटियों की गिरफ्तारी का अभियान 14 सितंबर को होने वाली लोक अदालत के मद्देनजर और तेज कर दिया गया है।

बैंक प्रबंधन ने डिफॉल्टरों को 13 सितंबर या उससे पहले बैंक आकर समझौता करने और विशेष छूट का लाभ उठाने का सुझाव दिया है, ताकि भविष्य में होने वाली किसी कानूनी कार्रवाई से बचा जा सके। बैंक की ओर से पहले ही 630 वाद दायर किए गए हैं, जिनमें से 390 मामलों में गिरफ्तार वारंट और कुर्की जब्ती जारी कर दी गई है।

ग्रामीण बैंक के इस कदम से डिफॉल्टरों पर दबाव बढ़ गया है और बैंक अपने बकायों की वसूली के लिए सख्त कार्रवाई करने के मूड में है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: