0
(0)

बिहपुर – प्रखंड के नरकटिया गांव की दलित महिला समतोला देवी के साथ छेड़छाड़ हीं नही की गई बल्कि रुपये छीनकर उसके परिवार से रंगदारी मांगी गई एवं रंगदारी नही देने पर गोली मार देने की धमकी भी दी गई जिसके बाद दलित महिला दलित महिला के द्वारा बिहपुर थाने में प्राथमिकि दर्ज कराते हुये गौरीपुर निवासी करकुन चौधरी उर्फ तनय चौधरी एवं उसके पिता उमेश चौधरी को नामजद आरोपी बनाया गया ।

दलित महिला के अनुसार 19 सितंबर को घर से लत्तीपुर चौक जा रही थी इसी बीच 14 नंबर सड़क पर करकुन चौधरी के द्वारा हाथ मरोड़ दिया गया एवं छेड़खानी करने के लिये हाथ पकड़ कर अपने अपने दरवाजे के तरफ ले जाया गया जहाँ उससे एक हजार रुपया छीन लिया गया । शोर करने पर ग्रमीणों जुटे जिसे देखकर सब भाग गए । सभी नशे में थे । शोर शराबे के बाद दलित महिला के बेटे बादल कुमार व भतीजा नीतीश कुमार भी पहूँचे ।

करकून के द्वारा जातिसूचक सूचक शब्द का प्रयोग कर यह धमकी दी गई की तुम्हारे बाप और बेटे को गोली मार दी जाएगी । आरोपी जेल से छूटकर तुरंत बाहर आए आए हैं । पप्पू पासवान, गोलू पासवान, रवींद्र पासवान, नीतीश पासवान को भी जान से मारने की धमकी दी गई । पप्पू पासवान को दो लाख रुपये देने को कहा गया है नही तो गोली मार देने की धमकी भी दी गई ।

भतीजे को चाकू व देशी कट्टे के बट्ट से मारपीट की गई । आरोपी के पिता उमेश ने के द्वारा यह कहा गया की करकुन को दो लाख की रंगदारी दे दो, अन्यथा वह गोली मार देगा । बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया केस दर्ज कर लिया गया हैं एवं करकुन को दबोचने के लिये छापेमारी किया जा रही हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: