5
(1)
  • आरक्षण बचाओ, नगर निकाय चुनाव करवाओ के नाम पर भाजपा ने दिया धरना

नवगछिया – आरक्षण बचाओ और नगर निकाय करवाओ के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल के तत्वधान में नवगछिया वैशाली चौक पर एक दिवसीय धरना सह सभा का आयोजन किया गया. सभा की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष कौशल जायसवाल कर रहे थे. कार्यक्रम प्रभारी नगर महामंत्री प्रवेश यादव थे. जबकि मंच संचालन भाजपा नवगछिया के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल कर रहे थे और मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व सांसद अनिल यादव और जिला प्रभारी अभय वर्मन मौजूद थे.

मौके पर कहा कि राजद जदयू निकाय चुनाव करवाने के पक्ष में नहीं है. पूर्व में भी 27 वर्षों तक राजद और कांग्रेस की सरकार में चुनाव नहीं करवाया गया था. वक्ताओं ने राज्य सरकार पर जम कर निशाना साधा. जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने कहा कि दम है तो जदयू अकेले चुनाव लड़ कर दिखाए. श्री मंडल ने स्थानीय विधायक पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर गत विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ जदयू चुनाव में नहीं जाती तो वे आज विधायक नहीं होते. पूर्व सांसद अनिल कुमार यादव ने कहा कि अतिपिछड़ा के नाम पर स्थानीय विधायक निर्वाचित होते हैं और सबसे ज्यादा अतिपिछड़ा वर्ग को ही हाशिये पर रखते हैं.

आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा अपार बहुमत से विजयी होगी. इस अवसर पर पूर्व सांसद अनिल यादव और जिला प्रभारी अभय वर्मन, जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल, नगर अध्यक्ष कौशल जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष अजीत कुमार, अजय कुशवाहा, जिला मंत्री अजीत पटेल, मुक्तिनाथ सिंह, कुणाल कुमार गुप्ता, पूनम कुमारी, अभिनंदन यादव, साजूला देवी, खालिद मोहम्मद समेत अन्य भी मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: