4.5
(2)

दारोगा ने युवती को पहले किया गर्भवती फिर कराया गर्भपात अब दिखा रहा वर्दि का धोंस

भागलपुर से एक प्रेम की बेवफाई वाली अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां पहले तो एक युवक ने एक नाबालिक को प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी का झांसा देकर कई साल यौन शोषण किया वह गर्भवती हो गई तो उसे दवा खिलाकर गर्भपात भी कराया गया उसी बीच जब लड़के की नौकरी एसआई दरोगा में हो गई तो वह उस लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया, ताजा मामला भागलपुर एकचारी बुद्धूचक के टपुआ दियारा का है जहाँ के यमुना मंडल की बेटी के साथ यह घटना हुई है, वह अपने हक की लड़ाई को.

लेकर सिटी डीएसपी भागलपुर के पास पहुंची युवती ने बताया कि एकचारी बुद्धूचक टपुआ का रहने वाला रुदल पासवान का बेटा मनोज कुमार उर्फ गौरव कुमार जो वर्तमान में दारोगा के पद पर कार्यरत है वह मुझे वर्ष 2017 ई0 में अपने प्रेम जाल में फंसा लिया मैं उस समय नवालिग थी मैं उस समय 16 वर्ष की थी मुझे अपने साथ शादी करने का झांसा देकर मेरे साथ लगातार यौन शोषण करने लगा। इसकी जानकारी मनोज कुमार उर्फ गौरव कुमार के घर वाले हो गया तो उस समय उसके घर वालों ने कहा कि वालिग होने पर शादी कर लेना हमलोग शादी करवा देगें।

परन्तु उसको पढ़ने लिखने का खर्चा उनके पिता जी नहीं देने लगे तब मेरे बड़े भाई वकील मंडल ने मेरे साथ मनोज कुमार उर्फ गौरव कुमार को पढाई लिखाई का खर्चा देते रहा तब वर्ष 2021 ई0 में उसकी नौकरी दारोगा में हो गई, ट्रेनिंग तक वह मेरे साथ रहा और बराबर अश्वासन व प्रलोभन देते रहा कि ट्रेनिंग में जाने के पहले तुमसे कोर्ट मैरेज कर लेगें, मैं गर्भवती हो गई इसकी जानकारी मनोज कुमार उर्फ गौरव कुमार को दी तो उसने गर्भपात का मुझे जबरदस्ती गोली खिला दिया और धमकी दिया कि जब तक गर्भ नहीं गिरेगा तो शादी नही करेंगे मैं डर गई गोली खाने से पुनः मासिक धर्म शरू हो गया। परन्तु उसे शादी नहीं करना था उसे सिर्फ मेरा शारीरिक शोषण करना था और वह बिना शादी किए ट्रेनिंग में चले गया। परन्तु जब ट्रेनिंग से लौटा तो मैं शादी करने कहने लगी तो वह कुछ कह कर बहाना बनाते रहा और टालमटोल करते रहा, नौकरी लगते हैं उसके परिवार वाले को दहेज का लोग हो गया और उनके घरवाले कहने लगे 20 से 25 लाख रुपए तुम्हें कोई भी दहेज दे देगा और यह लोग तो गरीब है यह कहां से दहेज देगा इसलिए दूसरे से शादी कर लो, साथ ही लाचार धोखा खाई लड़की ने कहा कि मनोज कुमार उर्फ गौरव ने भी मुझे धोखा देते हुए कहा तुम्हें जहां शादी करनी है कर लो मैं तुमसे शादी नहीं करने वाला।

अब सवाल यह उठता है कि यह लड़की अब कहां जाएगी कैसे क्या करेगी, धोखा खाई लड़की ने कहा मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा मुझे आत्महत्या छोड़कर दूसरा कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा।

साथ ही पीड़ित युवती ने बताया कि लड़के के घरवाले बार-बार धमकी दे रहे हैं कि तुम अपनी शादी कहीं और कर लो और पुलिस में इसकी सूचना दी तो मेरा बेटा भी पुलिस में है पुलिस कुछ नहीं कर सकती है।

प्यार में धोखा खाई लाचार बेबस युवती दरबदर भटक रही है, इस लड़की के साथ वही हुआ यह लड़की ना तो घर की रही ना ही घाट की।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: