5
(1)

भागलपुर नवगछिया के पुलिस जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है बिहपुर दक्षिण पंचायत के सोनवर्षा गांव में एक महादलित परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल मिले. इनमें एक व्यक्ति को मृत पाया गया है. जबकि अन्य चार लोगों की हालत नाजुक है. जख्मी में दो मासूम व एक महिला भी शामिल है.
खून से लथपथ पूरा परिवार
सोनवर्षा वार्ड नंबर 15 के हरिजन टोला की ये घटना है. बताया जा रहा है कि जिस परिवार के साथ ये घटना घटी है. उसके घर का दरवाजा सुबह बहुत देर तक नहीं खुला. जिसके बाद रमेश कुमार ने घर का दरवाजा खुलवाया तो सभी दंग रह गये. अंदर खून से लथपथ पूरा परिवार पड़ा था. जिसमें एक मृत व अन्य सभी बेहोशी की मुद्रा में थे. इसकी सूचना तुरंत बिहपुर पुलिस को दी गयी.

जिसको लेकर
बिहपुर पुलिस जांच में जुटी
उधर सूचना मिलते ही बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. इस पूरी घटना के पड़ताल में पुलिस जुट गयी है. घटना को लेकर अभी कुछ भी बात सामने नहीं आ सकी है. घटना की जानकारी मिलते ही आस पड़ोस से बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये. वहीं कमरे के अंदर का दृश्य देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने रात में आराम से इस घटना को अंजाम दिया है।

ग्रामीणों ने आशंका जाहिर की बदमाशों ने रात में इस घटना को दिया होगा अंजाम

ग्रामीणों ने आशंका जाहिर की है कि बदमाश रात में ही इनके घर चोरी के ख्याल से घुस गए होंगे और पीड़ित परिवार और बदमाशों में झड़प हुई होगी तभी इनके परिवारों के सभी सदस्यों को बुरी तरह उन लोगों ने मारा होगा लेकिन सवाल यह उठता है कि अगर पूरे परिवार के साथ बदमाश मारपीट करेंगे तो समाज के लोग जानेंगे जरूर, ग्रामीणों ने यह भी बताया कि जैसे ही दरवाजा खोला तो एक ही परिवार के 5 सदस्य खून से लथपथ और बेहोशी हालत में दिखे जिसमें 2 बच्चे एक महिला भी शामिल थी जिसमें एक की मौत भी हो चुकी है हमारे क्षेत्र में यह घटना काफी दर्दनाक है इससे पूरे गांव के लोग डरे व सहमे हुए हैं।

रमेश ने तोड़ा दरवाजा ,कहा मैंने पहली बार इतने लोगों को खून से लथपथ एक साथ देखा

घर का सदस्य प्रत्येक दिन की तरह सुबह बगीचे में घूमने गया था जब वहां से लौटा तो देखा हमारे परिवार के सदस्यों में कोई अभी तक जगह नहीं है उसने दरवाजा बहुत देर तक बजाया जब दरवाजा नहीं खुला तो उसे कुछ आशंका हुई तब वह दरवाजे को तोड़ा जब दरवाजा टूटा तो उनके होश उड़ गए उन्होंने कहा मैंने पहली बार इस तरह से लहूलुहान इतने लोगों को देखा, रमेश ने कहा आए दिन मेरे भाई और भाभी में लड़ाई हुआ करती थी लेकिन पूरे परिवार के साथ किस तरह का बर्ताव कैसे हो सकता है मेरे भाई की किसी बाहरी लोगों से कभी झड़प नहीं हुई वह शांत स्वभाव के थे फिर मेरे घर में इस तरह का हादसा उम्मीद से परे है।

प्रशासन शिनाख्त में जुटी

सूचना मिलते ही बेवर थाना अध्यक्ष राज कुमार सिंह अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और एक ही महादलित परिवार के पांच सदस्यों को लहूलुहान देख शिनाख्त में जुट गई वहीं उन्होंने बताया कि इतनी बड़ी घटना को जिसने भी अंजाम दिया है वह साजिश के तहत यह काम किया है जल्द से जल्द इस पर जांच की जाएगी और दोषियों को सजा दी जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: