0
(0)

नवगछिया : झंडापुर बाजार में बीते 16जनवरी की रात कपड़ा व्यवसायी बिनोद जैन के घर में हुए भीषण डकैती कांड का एसआईटी टीम ने नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के दिशा निर्देश पर महज 72घंटे में न सिर्फ उद्भेदन कर दिया. बल्कि पांच आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए लूटी गई रकम व जेवरात को भी बरामद कर लिया.

इसको लेकर सोमवार को डकैती कांड के शिकार हुए व्यवसायी बिनोद जैन के संयाेजन में नवगछिया में एसपी सुशांत कुमार सरोज व एसडीपीओ दिलीप कुमार को अंगवस्त्रम् व बुके भेंटकर सम्मानित किया गया.

सम्मान करने वालों में वाणिज्य परिषद, नवगछिया के सचिव पवन सर्राफ, बिहार प्रादेशिक मारबाड़ी सम्मेलन के प्रमंडलीय उपाध्यक्ष बिनोद केजरीवाल, प्रमंडलीय सचिव दयाराम चौधरी, लायंस क्लब, नवगछिया के उपाध्यक्ष कमलेश अग्रवाल, मड़वा पूरब औलियाबाद के ई.सोनू मिश्रा, झंडापुर बाजार व्यवसायी संघ के अध्यक्ष बासुकी साह, उमेश साह, आशुतोष जैन व संजय डोकानिया आदि शामिल थे. इस मौके एसपी व एसडीपीओ ने अपराध नियंत्रण के जन सहयोग को जरूरी बताया।अपराध व अपराधी के बारे में जानकारी मिले तो आप सीधे भी मुझे सूचना दें.

उन्होंने कहा कि झंडापुर कांड के दोषियों को जल्द से जल्द सजा भी होगी. इस मौके पर बताया गया कि झंडापुर बाजार व्यवसायी संघ भी एसपी, एसडीपीओ व डकैती कांड में गठित एसआईटी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों का समाराेहपूर्वक सम्मान 28 जनवरी दिने 12 बजे से झंडापुर ओपी परिसर में करेगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: