5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर, इस वक्त की बड़ी खबर पुलिस जिला नवगछिया से सामने आ रही है जहां पर खेत की ओर से लौटने के दौरान गंगा नदी में डूबने की खबर आ रही है बताते चलें कि एक ही परिवार के 6 लोग बुधवार की शाम मेला देखने डेंगी से कलबलिया धार होते हुए अभिया बाजार आ रहे थे इसी क्रम में गंगा की तेज धार में छोटी नाव अपना आपा खोया और छोटी नाव पलट गई जिससे एक ही परिवार के छह लोग गंगा में समा गए, एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है बताते चलें कि गंगा अपना विकराल रूप फिर से धारण कर ली है और दर्जनों गांव में फिर से कटाओ तेजी से होना शुरू हो गया है जिसके चलते दर्जनों गांव के सैकड़ों घर गंगा में समा गए हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया पूरा परिवार जा रहे थे मेला देखने

स्थानीय लोगों ने बताया कि पूरा परिवार मेला देखने जा रहे थे तभी ना हो तेज धारा में फस गई और छोटी ना वहीं पर पलट गई लोगों को चीखने चिल्लाने की आवाज आई तब जाकर गांव वाले वहां पहुंचे जब तक गांव वाले वहां पहुंचते तब तक काफी देर हो चुकी थी सारे लोग गंगा में समा चुके थे यह मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के कल वाली आधार के पास की है सभी लोग एक नाव पर सवार होकर अभिया गांव जा रहे थे जहां काली पूजा को लेकर मेला लगा हुआ है। 6 लोगों में तीन की मौत हो चुकी है और 3 को ढूंढा जा रहा है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है काफी संख्या में कल बलिया घाट पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है अंधेरा होने के कारण डूबे लोगों को ढूंढने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है मौके पर गोपालपुर पुलिस भी पहुंच चुकी है।

एसडीआरएफ की टीम कर रही है रेस्क्यू

घटना का पता चलते ही एसडीआरएफ की टीम कलबलियाधार पहुंचकर गंगा में डूबे परिवार के लोगों को ढूंढने में जुटी है अभी दो बच्चे और एक महिला की लाश मिल गई है, वही और लोगों की तलाश में एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है बताते चलें कि इस क्षेत्र में गंगा का जलस्तर भी काफी बढ़ा हुआ है, घटना के बाद स्थानीय लोग भी ढूंढने का अथक प्रयास किए लेकिन अंधेरा होने के चलते वह असफल हो गए।

घंटों बाद पहुंची स्थानीय पुलिस

ग्रामीणों ने कहा कि घटना हुए घंटो बीत गए पुलिस को सूचना तकरीबन 1 घंटे पहले दी गई लेकिन पुलिस घटनास्थल पर 1 घंटे बाद पहुंची अगर रेस्क्यू टीम जल्द आ जाती तो शायद लोगों को जीवित भी निकाला जा सकता था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: