5
(1)

नवगछिया – बाबा बिशु राउत सेतु पथ पर श्रीपुर गांव के पास से अपराधियों द्वारा लूटे गए टोटो को पुलिस ने बरामद कर लिया है जबकि पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथियार एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ नारायणपुर भवानीपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाश नवटोलिया निवासी अरुण झा का पुत्र गुलशन कुमार है. मालूम हो कि बाबा बिशु राउत सेतु पथ पर श्रीपुर गांव के पास से 14 नवंबर को देर शाम सफारी सवार अपराधियों ने पकरा बासा, कदवा निवासी टोटो चालक पूरण कुमार को बंधक बना कर टोटो ले भाग गए थे और कुछ नगदी की भी छिनतई कर ली थी.

चालक को अपराधियों ने सफारी पर बैठा कर पसराहा ले कर चले गए और हाथ पैर बांध कर सड़क के किनारे फेंक दिया था. स्थानीय लोगों के सहयोग से अपराधियों के बंधन से मुक्त हो कर चालक ने पसराहा थाने को मामले की सूचना दी थी. फिर नवगछिया आकर मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पुलिस का दावा है कि पुलिस ने 24 घंटे में ही घटना का उद्भेदन कर लिया और मुख्य सूत्रधार सफारी के चालक गुलशन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने एक प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ के क्रम में गुलशन कुमार ने घटना में संलिप्त सभी अपराधियों का नाम पुलिस के समक्ष बयान किया है जबकि गुलशन ने अपने इकबालिया बयान में महेशखूंट थाना कांड संख्या 240/2022 अपहरण और चोरी की घटना और खगड़िया मुफ्फसिल थाना कांड संख्या 879/2022 लूट की घटना में खुद को संलिप्त बताया है. एसपी ने बताया कि पुलिस ने घटना में प्रयुक्त सफारी वाहन को भी जब्त कर लिया है. जबकि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: