5
(2)

नारायणपुर : भवानीपुर पुलिस व रतबारा पुलिस के संयुक्त कारवाई में मधेपुरा जिला अंतर्गत रतवारा गांव में पूर्व सरपंच के पति सुधीर शर्मा के घर से हथियार का जखीरा बरामद किया गया. पुलिस ने रतवारा गांव के पूर्व सरपंच पति सुधीर शर्मा और सुधीर शर्मा के पुत्र, रतवारा थाना क्षेत्र के बघवा दियारा निवासी मु. अब्दुल, नारायणपुर निवासी सुनील चंदन यादव और इसी गांव के अमित कुमार और खगड़िया जिला अंतर्गत सतीशनगर चंदन कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया.

पुलिस ने इसके पास कारतूस,तीन मास्केट, एक देशी कट्टा एक राइफल सहित छः मोबाइल फोन बरामद किया है. बताया गया कि भवानीपुर ओपी अध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रतवारा गांव के पूर्व सरपंच पति सुधीर शर्मा के घर धर्मेंद्र शर्मा हत्याकांड के आरोपित नारायणपुर के शिवा यादव, भोजुटोल के निर्मल शर्मा छिपा हुआ है . सूचना के सत्यापन के लिए भवानीपुर ओपी अध्यक्ष रमेश कुमार साह,एसआई बसंत कुमार ने रतवारा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार के सहयोग से सुधीर शर्मा के घर पर छापेमारी के दौरान घर के कमरे में अलग-अलग चौकी पर छह बदमाश हथियार और कारतूस लेकर सोया पाया. सूचना के आधार पर भवानीपुर पुलिस शिव यादव और निर्मल शर्मा को खोज रही थी. सभी बदमाश को जगाया गया.

इसमें से कोई भी आरोपित शिवा यादव या निर्मल शर्मा नहीं था लेकिन भवानीपुर पुलिस ने रतवारा पुलिस के सहयोग से कारतूस,तीन मास्केट, एक देशी कट्टा एक राइफल सहित छः मोबाइल फोन बरामद करते हुए रतवारा गांव के पूर्व सरपंच पति सुधीर शर्मा और सुधीर शर्मा के पुत्र और रतवारा थाना क्षेत्र के बघवा दियारा निवासी मोहम्मद अब्दुल, नारायणपुर निवासी सुनील यादव के पुत्र चंदन यादव और इसी गांव के मुन्ना यादव के पुत्र अमित कुमार और खगड़िया जिला अंतर्गत सतीशनगर चंदन कुमार को गिरफ्तार किया .गिरफ्तारी के बाद भवानीपुर पुलिस ने सभी छह बदमाश और हथियार कारतूस मोबाइल के साथ रतवारा पुलिस के हवाले कर दिया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: