5
(2)

नवगछिया। प्रखंड के ढोलबज्जा में शनिवार की बीती रात करीब साढ़े दस बजे बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगने से मुर्गा फॉर्म सहित दो घर जलकर राख हो गया। जिसमें लाखों रुपये की क्षति हुई है। ढोलबज्जा गरैया के संतोष कुमार के मुर्गा फॉर्म में शार्ट सर्किट से आग लगने से सैकड़ों मुर्गियां जलकर राख हो गई। मुर्गी फॉर्म से आग की भयावह लपटों की चपेट में आने से फूल कुमारी और चंपा देवी का घर भी जलकर राख हो गया।
रंजीत कुमार की पत्नी फूल कुमारी ने कहा कि मैंने अपनी बूढ़ी सास माँ का ईलाज व ऑपरेशन के लिए 50 हजार नगद रुपये भी रखे थे। जो आग लगने से जल गए।

अब कहां से अपनी सास मां का ऑपरेशन कराएंगे। फूल कुमारी और चंपा देवी के घर में रखा खाने-पीने का सामग्री, कपड़ा, बर्तन सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलने पर ढोलबज्जा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में थाना से दमकल की गाड़ी तुरंत आग बुझाने पहुंची। नवगछिया से भी दमकल की गाड़ी आयी। जिससे आग पर काबू पाया गया। ग्रामीणों ने भी आग बुझाने में काफी मशक्कत की। ढोलबज्जा मुखिया सच्चो यादव, सरपंच सुशांत कुमार ने वरीय अधिकारियों से पीड़ितों को जल्द से जल्द मुआवजा राशि देने की मांग की है। वहीं जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ से प्रदेश सचिव प्रशांत कुमार कन्हैया ने भागलपुर सांसद अजय मंडल व भागलपुर डीएम को सूचना देकर जल्द अग्निपीड़ितों को मुआवजा दिलाने की मांग की है। अंचल से आए राजस्व कर्मचारी ने घटनास्थल का मुआयना किया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: