5
(2)

सात दिन बाद आरोपितों को मिला लापता बालक.
ग्रामीणों ने पंचायती कर परिजनों को सौंपे.

ढोलबज्जा: थाना क्षेत्र अंतर्गत ढोलबज्जा निवासी श्रवण मंडल के बेटे संजीत कुमार (10) के द्वारा गांव के हीं महेंद्र मंडल के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद वह एक सप्ताह बाद मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अल्लाह-सल्लाह गांव से बरामद हुआ है.

बालक के द्वारा चोरी करने पर उसके माता-पिता व दादा ने गांव के हीं अशोक मंडल, उपेंद्र मंडल, कमलेश्वरी शर्मा, योगेश ज्ञानस्वरूप तपस्वी व नरेश मंडल को आरोपी बनाते हुए नवगछिया एसपी के गोपनीय शाखा में शिकायत की थी. लेकिन बालक बरामद होने के बाद गांव के राजनीतिक गलियारे में लोग दो गुटों में बट गई. जहां से बालक बरामद हुआ वहां के लोगों ने ग्रामीणों को बताया संजीत के पिता ने हीं बालक को यहां रख कर गया है.

षडयंत्र के तहत गांवों वालों को झूठी मुकदमा में फंसाने के लिए श्रवण मंडल ने ऐसा किया है. जहां से सभी आरोपितों ने किसी तरफ आलमनगर से बालक को ढोलबज्जा लाया. जहां आरोप-प्रत्यारोप की दौर को लेकर एक दिन बालक को सुनिल यादव के आवास में रखा गया. जानकारी मिलने के बाद योगेश ज्ञानस्वरूप तपस्वी ने इसकी जानकारी ढोलबज्जा थानाध्यक्ष व नवगछिया पुलिस अधीक्षक को भी दिया. उसके बाद आठवें दिन सरपंच मुरारी भारती के समक्ष ग्रामीणों ने पंचायती कर परिजनों को बालक सौंपे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: